• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चीन के फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी कारवां, जीतेंद्र ने कहा...

Jeetendra is excited about Caravan screening at china film festival - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और अभिनेत्री आशा पारेख की फिल्म कारवां को चीन में आगामी हैनान आइलैंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाया जाएगा। साल 1971 की बॉलीवुड क्लासिक फिल्म स्प्रिंग स्क्रीनिंग जेम्स ऑफ एशिया-स्पॉटलाइट ऑन इंडिया 2019 की श्रेणी में दिखाई जाएगी।

स्क्रीनिंग के बारे में खुशी जाहिर करते हुए जीतेंद्र ने एक बयान में कहा कि मुझे यह जानकर सम्मानित महसूस हो रहा है कि कारवां को समिति द्वारा उत्सव में उद्घाटन समारोह के दिन के लिए चुना गया है। उन्होंने कहा कि यह महान पहल है जो चीन और भारत के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान को समृद्ध करेगी और बढ़ावा देगी। महान फिल्म निर्माता नासिर हुसैन द्वारा निर्देशित कारवां एक थ्रिलर थी जिसमें अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

बीजिंग स्थित इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी (आईसीएफएस) के संस्थापक किशोर जावड़े ने कहा कि एचआईआईएफएफ और आईसीएफएस द्वारा कारवां की स्क्रीनिंग भारतीय सिनेमा के लिए सम्मान है। यह महोत्सव हैनान द्वीप के सान्या शहर में 23 मार्च से 16 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jeetendra is excited about Caravan screening at china film festival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jeetendra, caravan, china film festival, asha parekh, aruna irani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved