• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयललिता के पहले नायक, बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता श्रीकांत का निधन

Jayalalithaa first hero, multi-talented actor Srikanth passes away - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के पहले सेल्युलाइड अभिनेता के रूप में प्रसिद्ध श्रीकांत का मंगलवार देर शाम यहां निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। तमिलनाडु नदीगर संगम (अभिनेता संघ) ने अभिनेता के निधन की घोषणा की।

श्रीकांत ने 1965 की फिल्म 'वेन्नियारा अदाई' में जयललिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वह के बालचंदर क्लासिक्स जैसे 'बामा विजयम', 'पूवा थलैया' और 'एथिर नीचल' के नायक थे।

उन्होंने 'कस्सेथान कदवुलेदा' जैसी फिल्मों में एक कॉमेडियन की भूमिका निभाई और 50 से अधिक फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है। बाद में वह तमिल सिनेमा के सबसे बड़े और फेमस खलनायकों में से एक बन गए थे।

सुपरस्टार रजनीकांत की बतौर हीरो डेब्यू फिल्म 'भैरवी' में वे विलेन थे। श्रीकांत को एक ऐसे अभिनेता के रूप में याद किया जाता है, जो नायक की भूमिका से नहीं चिपके रहते थे और इसके बजाय उन्हें जो भी भूमिकाएँ दी जाती थीं, वे सभी भूमिकाएँ निभाते थे। उन्होंने नायक, खलनायक, हास्य अभिनेता की भूमिका निभाई और चरित्र भूमिकाओं में भी अभिनय किया है।

श्रीकांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कहा कि वह एक स्वाभाविक अभिनेता थे और 'भैरवी' और 'थंका पाठकम' जैसी फिल्मों में उनका अभिनय अनुकरणीय था। एक व्यक्तिगत टिप्पणी पर कमेंट करते हुए, स्टालिन ने कहा कि श्रीकांत के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध भी काफी अच्छे थे, क्योंकि वे उनके पड़ोसी थे।

पूर्व मुख्यमंत्रियों ओ पनीरसेल्वम और एडप्पादी के पलानीस्वामी ने भी अनुभवी बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jayalalithaa first hero, multi-talented actor Srikanth passes away
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalithaa, jayalalithaa first hero, multi-talented actor srikanth passes away, actor srikanth, srikanth, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved