• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जावेद अख्तर ने किया फिल्म चंदू चैम्पियन का रिव्यू, कबीर खान के ताज में एक और नगीना

Javed Akhtar reviews the film Chandu, another jewel in Kabir Khans crown - Bollywood News in Hindi

कार्तिक आर्यन और विजय राज स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कुछ खास नहीं था, लेकिन फिर शुरुआती तीन दिनों में फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आया। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 47 प्रतिशत बढ़ा और तीसरे दिन की कमाई 40 प्रतिशत तक बढ़ गई। फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.9 की रेटिंग मिली है और अब जावेद अख्तर ने भी यह फिल्म देखने के बाद इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है।


दिग्गज स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर ने फिल्म देखने के बाद X पर लिखा, "चंदू चैंपियन देखी। अगर यह 100 प्रतिशत सच्ची कहानी ना होती तो शायद कोई इस पर यकीन नहीं करता। खासतौर पर मैंने सेकेंड हाफ बहुत एन्जॉय किया। कबीर खान के ताज में एक और नगीना। कार्तिक आर्यन इस नाटकीय भूमिका में कमाल का सरप्राइज देते हैं। विजय राज ने कमाल का काम किया है। सिनेमैटोग्राफर संदीप चटर्जी का काम गजब का है। एडिटर को मेरा सलाम है।" जावेद अख्तर के इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है।

बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है। भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत की कहानी काफी सरप्राइजिंग है। फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब डायरेक्टर कबीर खान ने पहली बार उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी तो उनका रिएक्शन यही था कि क्या वाकई ऐसा सच में हुआ था? कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए कई हफ्तों तक चीनी छोड़ दी थी।
फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। निर्देशक कबीर खान दर्शकों को अभी तक 83, बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर, ट्यूबलाइट और फैंटम जैसी फिल्में दे चुके हैं। अमेजन प्राइम पर कबीर खान की एक वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है। 'द फॉरगॉटेन आर्मी' नाम की यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Javed Akhtar reviews the film Chandu, another jewel in Kabir Khans crown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: javed akhtar reviews the film chandu, another jewel in kabir khans crown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved