• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मराठी गीत पर थिरकती जापानी नृतकियों ने जीता भारतीयों का दिल

Japanese dancers dance to Marathi songs, win hearts of Indians - Bollywood News in Hindi

नृत्य वीडियो अपने मनोरंजन मूल्य के साथ हमें मोहित करने का एक तरीका है। समय-समय पर कुछ गाने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करते हैं और लोगों को अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। हाल ही में एक और डांस क्लिप ने कई दर्शकों का ध्यान खींचा है। इस वायरल वीडियो में एक जापानी जोड़ी को श्रेया घोषाल, अजय-अतुल और अजय गोगावले के मराठी गाने बहरला हा मधुमास पर डांस करते दिखाया गया है। आइए इस रमणीय नृत्य वीडियो के विवरण में गोता लगाएँ।


वीडियो में, हम काकेतु और पीरो नामक दो जापानी नर्तकियों को सडक़ों पर उनके समन्वित नृत्य चाल का प्रदर्शन करते हुए देखते हैं। वे इस मराठी ट्रैक की धुनों पर झूमते हुए आनंद और उत्साह का संचार करते हैं। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, जापान से बहारला हा मधुमास। वीडियो को एक सप्ताह पहले ऑनलाइन साझा किया गया था और इसे प्रभावशाली प्रतिक्रिया मिली है। इसे 3.2 मिलियन से अधिक व्यूज और 452K लाइक्स मिले हैं। यह वीडियो काकेताकु85 इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है।

नेटिजन्स अपने नृत्य के माध्यम से जापानी जोड़ी द्वारा भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने के लिए आश्चर्य और प्रशंसा व्यक्त किए बिना नहीं रह सके। एक यूजर ने कमेंट किया, यह आश्चर्यजनक था। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, विदेशियों को भारत का प्रतिनिधित्व करते देखना गर्व का क्षण है। एक तीसरे दर्शक ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, यह सुपर डुपर क्यूट है। एक चौथे व्यक्ति ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, बहुत अच्छा, यह देखकर खुशी हुई कि आप लोगों ने इसे बहुत अच्छा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Japanese dancers dance to Marathi songs, win hearts of Indians
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: japanese dancers dance to marathi songs, win hearts of indians, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved