• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत में पुन: प्रदर्शित हो सकती है जेम्स बॉन्ड, बरकरार है दर्शकों की रुचि!

सितम्बर के अंतिम दिन भारत में हॉलीवुड की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म नो टाइम टू डाइ का प्रदर्शन किया गया था। हॉलीवुड को उम्मीद थी कि यह फिल्म भारत में कोविड-19 की स्थिति से उबरने का प्रयास कर रहे सिनेमाघरों के लिए संजीवनी का काम करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसका सबसे बड़ा कारण यह था कि देश की सबसे बड़ी सिने टैरेटरी महाराष्ट्र पूरी तरह से बंद था, वहीं देश के कुछेक राज्यों में बेहद सीमित संख्या में सिनेमाघर खुले थे, वहाँ पर भी शाम और रात वाले शो बंद थे। ऐसे में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जो सफलता मिलनी चाहिए थी, वह नहीं मिल पाई और यह भारत में सफल हॉलीवुड फ्रेंचाइजी की पहली ऐसी फिल्म रही जिसे नाकामयाबी देखनी पड़ी।
नो टाइम टू डाइ एक बड़े बजट की फिल्म है जो सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखी जा सकती है। जेम्स बॉन्ड एक लोकप्रिय किरदार है जिसे भारत में भी पसंद किया जाता है। अरसे से दर्शकों के लिए तरस रहे थिएटर्स वालों ने इस फिल्म से बहुत उम्मीद बांध कर रखी थी। शायद जेम्स बॉन्ड के बहाने ही दर्शक सिनेमाघर में लौट आए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-James Bond may re-release in India, the interest of the audience remains intact!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: james bond 007, denial crag, may re-release in india, the interest, of the audience, remains intact, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved