• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जलसा : फिर दूर हुए विद्या बालन से सिनेमाघर, लगातार 3री फिल्म ओटीटी पर

Jalsa: Theaters away from Vidya Balan again, 3rd consecutive film on OTT - Bollywood News in Hindi

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार विद्या बालन कोविड के समय से लगातार सिनेमाघरों से दूर हैं। उनकी फिल्मों को सिनेमाघर मिल नहीं रहे हैं जिसके चलते निर्माता सीधे ओटीटी का रुख कर रहे हैं। विद्या बालन की आगामी फिल्म जलसा को भी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित किए जाने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म होली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी कोविड के चलते विद्या बालन की दो फिल्में—शकुंतला देवी और शेरनी—का प्रदर्शन अमेजन प्राइम पर ही हुआ था। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पसन्द करने के साथ ही सराहा था।
बात करें फिल्म जलसा की तो पहली बाहर विद्या बालन और शेफाली शाह इस फिल्म में साथ काम कर रही हैं। इनके अलावा जलसा में रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और मानव कौल नजर आएंगे। फिल्म के को-राइटर और डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी हैं जिन्होंने विद्या की ही फिल्म तुम्हारी सुलु निर्देशित की थी।
कुछ समय पूर्व अपनी फिल्म जलसा को लेकर दिए एक साक्षात्कार में विद्या ने फिल्म और अपने निर्देशक के बारे में बात करते हुए कहा था, मैं सुरेश के साथ फिर से जुडक़र बहुत उत्साहित हूं। तुम्हारी सुलु एक अनोखा, मजेदार अनुभव था और मुझे उम्मीद है कि जलसा भी हमारे लिए कुछ अलग अनुभव होगा। अब तो बस इस फिल्म के शुरू होने और रिलीज होने इंतजार है। मैं शेरनी के बाद अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के साथ फिर से जुडक़र बहुत खुश हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jalsa: Theaters away from Vidya Balan again, 3rd consecutive film on OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jalsa theaters away from vidya balan again, 3rd consecutive film on ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved