• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महामारी से एहसास हुआ, बहुत छोटा है जीवन : जैकलीन

Jacqueline Fernandez: Pandemic helped me realise life is too short - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि उन्हें कोविड-19 महामारी के चलते एहसास हुआ है कि जीवन बहुत छोटा है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने जीवन का महत्व सीखने के साथ ही प्रत्येक दिन के मूल्यवान होने की बात को भी जाना है।

जैकलीन ने आईएएनएस से कहा, "महामारी ने मुझे यह एहसास कराया कि जीवन बहुत छोटा है। हमें चाहिए कि हम प्रत्येक दिन की कीमत को समझें और हम जिस दिन जी रहे हैं, उसका अधिकतम लाभ उठाएं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मदर अर्थ को सराहें। हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। हम अपनी पृथ्वी को जो भी वापस दे सकते हैं, उसके लिए जितना कर सकते हैं, वह करने की आवश्यकता है।"

काम की बाद करें, तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है और डिजनी प्लस हॉटस्टार पर एक ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता होम डांसर को लॉन्च किया है।

वह सुपरस्टार सलमान खान के गाने 'तेरे बिन' में भी नजर आईं थीं। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 35 लाख 781 हजार 1 लोग देख और सुन चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jacqueline Fernandez: Pandemic helped me realise life is too short
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jacqueline fernandez, pandemic, realise, life is too short, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved