• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेप्सी के नए एंथम में नजर आए जैकलीन फर्नांडीज और बादशाह

Jacqueline Fernandez & Badshah come together for Pepsi latest anthem - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । पेप्सी ने आज अपना बिल्कुल नया ग्रीष्मकालीन गान लॉन्च किया है। 'स्वैग' एक सांस्कृतिक उत्साही बन गया है जो पूरी तरह से युवा विश्वासों को प्रतिध्वनित करता है और नई पीढ़ी की अटूट भावना का जश्न मनाता है। विज्ञापन में भारत के दो सबसे बड़े युवा प्रतीक, बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज शामिल हैं।

दोनों हस्तियां अपनी म्यूजिकल हैट्रिक के साथ भारत में तूफान लाने के लिए तैयार हैं, ब्रांड के 'मोर फिज, मोर रिफ्रेशिंग' प्रस्ताव को एक कदम आगे ले जाते हुए, उत्साहित नया एंथम युवाओं को अपनी विशिष्टता, विचित्रता को अपनाने और अपने दिलों को पहनने के लिए प्रोत्साहित करता है।

जैकलीन फर्नांडीज, बादशाह और अहमद खान ने इस नई कृति पर नृत्य किया, जिसका आज सुबह मुंबई में एक स्टार-स्टडेड इवेंट में अनावरण किया गया।

एंथम पर बोलते हुए, सौम्या राठौर, कैटेगरी लीड, कोला, पेप्सिको इंडिया, ने कहा कि एक संस्कृति क्यूरेटर के रूप में, पेप्सी उपभोक्ताओं के साथ संगीत और नृत्य के साथ बार-बार जुड़ा है और संस्कृति के शक्तिशाली टुकड़ों को क्यूरेट करने के लिए सबसे प्रतिष्ठित सुपरस्टार के साथ काम किया है। गीत 'चेक माई फिज' आज के युवाओं के अटूट आत्म-विश्वास का जश्न मनाने के बारे में है। बादशाह की धुन के साथ, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने डांस मूव्स से स्क्रीन पर जलवा बिखेरा है, और इसका निर्देशन बॉलीवुड के हिटर अहमद खान ने किया है।

बादशाह ने गाने और ब्रांड के साथ उनकी लंबे समय से चली आ रही साझेदारी के बारे में कहा कि मैं एक बार फिर पेप्सी के नए समर एंथम का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने का उतना ही आनंद लेंगे, जितना मुझे इसे बनाने में मजा आया है।

संख्या के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड स्टार, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि हमारी पीढ़ी आत्मविश्वास के साथ सब कुछ कर रही है, चाहे वह उनकी राय हो, उनकी पसंद के कपड़े या उनके करियर के विकल्प हों। मैं इसका हिस्सा बनकर खुशी हुई। पेप्सी का नया गान धमाकेदार है।

बॉलीवुड डायरेक्टर, अहमद खान ने कहा कि यह नया समर एंथम एक सुपरकूल डांस नंबर है जो आज की पीढ़ी को पूरी तरह से दर्शाता है - बेहिचक, आत्मविश्वासी और स्वैग से भरा हुआ। हमने म्यूजिक वीडियो में यही रवैया दिखाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jacqueline Fernandez & Badshah come together for Pepsi latest anthem
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pepsi, jacqueline fernandez, badshah, pepsi latest anthem, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved