• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जैकलीन ने अपने दो सुपरहिट गानों के सालगिरह पर जश्न मनाया

Jacqueline celebrates the anniversary of her two superhit songs - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक स्थायी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है। जैकलीन के हिट गीत 'बीट पे बूटी' ने सोशल मीडिया पर उस वक्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और कोई इसे आजमा रहा था। नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया।

इस खुशी के मौके पर बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा गाने- बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं। मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था। मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था।"

खैर, हम उस व़क्त को भी कैसे भूल सकते है जब ऋतिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ 'डांस' किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकी को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था।

इतना ही नहीं, चंद्रलेखा गाने के साथ जैकलीन ने बॉलीवुड में पोल डांस का ट्रेंड शुरू कर दिया है और अभिनेत्री ने अपने इस नृत्य कौशल से हम सभी को स्तब्ध कर दिया था। निस्संदेह, वह एक असाधारण कलाकार है जो सभी के दिलों पर राज करना बखूबी जानती हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jacqueline celebrates the anniversary of her two superhit songs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jacqueline fernandez, jacqueline celebrates the anniversary of her two superhit songs, beat pe booty, chandralekha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved