• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एआईएफटीईडीए के 600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आए जैकी

Jackky came forward to help AIFTEDA 600 dancers - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी कोविड-19 के इस चुनौतीपूर्ण समय में ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (एआईएफटीईडीए) के 600 डांसर्स के परिवारों को एक महीने का आवश्यक किराने का सामान दान किया है। डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग 4 महीने से रुका हुआ है। जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। एक लेबल के रूप में उनका जेजस्ट म्यूजिक विभिन्न संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है।

इससे पहले, जैकी बीएमसी अधिकारियों को एक हजार से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान कर चुके हैं। उन्हें जब पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया।

इसके अलावा जेजस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल 'मुस्कुराएगा इंडिया' के माध्यम से अभिनेता कोविड-19 के लिए विभिन्न राहत निधियों के लिए तीन करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jackky came forward to help AIFTEDA 600 dancers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jackky bhagnani, jackky bhagnani help aifteda 600 dancers, aifteda 600 dancers, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved