• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दर्शकों के लिए दमदार और अच्छी कहानी लेकर आना चाहता हूं- जैकी भगनानी

Jackky Bhagnani: It is not about north or south, but good quality mass entertainers - Bollywood News in Hindi

मुंबई । फिल्म निर्माता-अभिनेता जैकी भगनानी ने बॉलीवुड सिनेमा को लेकर अपनी राय पेश की। जैकी भगनानी ने कहा, हमें अच्छी फिल्में बनाने की जरूरत है, जो पूरे भारत में पसंद की जाएं। मैं पिछली कुछ फिल्मों की सफलता को लेकर समझता हूं कि सिनेमा पॉजिटिव अंदाज में दर्शकों के दिल में उतर रहा है।

एक्टर आगे कहते हैं, आम दर्शक हमसे कुछ कह रहे हैं और हमें सुनना चाहिए। यह उत्तर या दक्षिण के बारे में नहीं है, यह अच्छी गुणवत्ता वाले मनोरंजन के साथ आने के बारे में है।

एक निर्माता के रूप में वह किस तरह की फिल्मों के साथ जुड़ना चाहते हैं, इस बारे में बात करते हुए, जैकी कहते हैं, मैं ऐसे कंटेट बनाना चाहता हूं, जो लोगों के बीच लोकप्रिय हो। मैं इस शैली को बेहतर बनाने के लिए प्रयास कर रहा हूं। मैं अच्छी व्यावसायिक मनोरंजन फिल्में बनाना चाहता हूं, जिसमें वास्तव में अच्छा संगीत हो, एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा भी हो।

एक्टर आगे कहते है, अभी कुछ समय पहले मेरे पिता और कई अन्य बॉलीवुड निर्माता भारतीय सिनेमा के बेहतर कंटेट को लेकर काम कर रहे थे। इस कंटेट की खास बात यह थी, कि इसमें दर्शकों की नई पीढ़ी की अपेक्षाओं का खास ख्याल रखा गया था। मैं यह करना चाहता हूं।

जैकी भगनानी के पास कई शानदार प्रोजेक्ट है। वह टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे। 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jackky Bhagnani: It is not about north or south, but good quality mass entertainers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jackky bhagnani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved