• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टाइगर के पिता के नाम से जाने जाना मेरे लिए गर्व की बात है : जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff: Am known as Tiger father, which makes me feel proud - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि नए जमाने के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के पिता के नाम से पहचाने जाना उनके लिए गर्व की बात है।

जैकी ने आईएएनएस को बताया, मुझे टाइगर पर बहुत गर्व है, बल्कि खुद को हेल्दी रखने में वह मुझे काफी प्रेरित भी करता है और साथ में कई अन्य बच्चों को भी अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए टाइगर प्रोत्साहित करता है। मैं बहुत खुश हूं, ईश्वर की अपार कृपा रही है और लोगों ने भी काफी प्यार दिया है। लोग मुझे आज टाइगर के पिता के नाम से जानते हैं। यह मेरे लिए गर्व की बात है।

उन्होंने आगे कहा, कई सारे छोटे-छोटे बच्चे टाइगर के फैन हैं, जो मुझे टाइगर श्रॉफ का पप्पा के नाम से बुलाते हैं। मुझे यह बात अच्छी लगती है।

जैकी आने वाले समय में साइंस-फिक्शन कॉमेडी वेब सीरीज ओके कम्प्यूटर में जल्द ही नजर आने वाले हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किए जाने वाले सीरीज में अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरा किरदार एक ऐसे शख्स का है, जिसे कुदरत से प्यार है। इतना प्यार कि उसने अपने कपड़े भी त्याग दिए हैं और शरीर को ढकने के लिए पत्तों का इस्तेमाल करता है। उसे रोबोट्स बिल्कुल भी नहीं पसंद है। वह कुदरत के आसपास रहना पसंद करता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jackie Shroff: Am known as Tiger father, which makes me feel proud
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger shroff, jackie shroff, am known as tiger father, which makes me feel proud, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved