• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

री-रन में भी वितरकों को लाभान्वित कर रही जब वी मेट

Jab We Met benefiting distributors even in re-runs - Bollywood News in Hindi

हमने वेलेंटाइन डे के अवसर पर कई बॉलीवुड क्लासिक्स को फिर से रिलीज होते देखा और उनमें से एक शाहिद कपूर, करीना कपूर खान की जब वी मेट थी। सभी को चौंकाते हुए, फिल्म वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और कई स्थानों पर हाउसफुल बोर्ड भी देखे गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि शो की संख्या अब बढ़ गई है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे पर फिर से रिलीज हुई है। 2007 में अपनी मूल रिलीज पर, फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली और व्यावसायिक रूप से भी, यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वर्षों से, इसने युवाओं के बीच क्लासिक प्रेम कहानी का दर्जा प्राप्त किया है। इसे आए 15 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इसका क्रेज अब भी बरकरार है।

ईटाइम्स के अनुसार, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो जब वी मेट ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म केवल पीवीआर और आईनॉक्स में कुछ शोज में चल रही है। सीमित शोज की संख्या के बावजूद आज के समय में फिल्म का 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार करना इस बात को साबित करता है कि दर्शक आज भी उन पुरानी फिल्मों को देखना पसन्द करते हैं, जो दर्शकों के जेहन में समाई हुई हैं।

केतन मारू (शेमारू के मालिक, जिन्होंने श्री अष्टविनायक सिने विजन की फिल्मों के वितरक के रूप में काम किया) ने खुद खुलासा किया कि इस क्लासिक प्रेम कहानी ने उन्हें अब तक 40 लाख का हिस्सा दिया है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह रोमांटिक ड्रामा श्री अष्टविनायक सिने विजन द्वारा निर्मित किया गया था।

जब वी मेट की फिर से रिलीज के पक्ष में काम करने के बारे में पूछे जाने पर केतन मारू ने कहा, सब कुछ। वास्तव में, हम सभी अधिक खुश हैं क्योंकि पीवीआर के मिस्टर थॉमस के साथ मेरी एक आकस्मिक बातचीत के दौरान वेलेंटाइन डे स्पेशल पर इसे जारी करने का विचार आया। अब देखने के वाली बात यह है कि इसे अभी और कितने समय तक जारी रखा जा सकता है और यह कितना कारोबार करने में सफल होती है।

नोट—बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमानों और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। खास खबर डॉट कॉम द्वारा स्वतंत्र रूप से नंबरों की पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jab We Met benefiting distributors even in re-runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jab we met benefiting distributors even in re-runs, shahid kapoor, kareena kapoor khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved