• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

‘जब हैरी...’ के प्रमोशन के लिए काशी पहुचें शाहरूख अनुष्का, बुकिंग शुरू

अगामी ​4 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए शाहरुख खान और अनुष्का पहली बार बनारस पहुंचे। शाहरूख के साथ डायरेक्टर इम्तियाज अली और अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। किंग खान दोपहर 3 बजे वाराणसी के इंजीनि‍यर‍िंग कॉलेज में स्टूडेंट्स से अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

शाहरुख अपनी इस फिल्म के लिए जीतोड़ मेहनत कर हैं फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ता चाहते है। इसलिए वो इन दिनों शहर—शहर जा कर इसका प्रमोशन कर रहे हैं वहीं इस फिल्म को सुपरहिट कराने के लिए वो अपनी फिल्म के गाने भी क्लब में रिलीज किए। इसके अलावा शाहरूख ने अपनी फिल्म के लिए कई मिनी ट्रेलर भी रिलीज किए। शाहरूख की इस बात से लगता है कि वो अपनी फिल्म के लिए लोगों में उत्साह पैदा करने चाहते हैं। शाहरुख ने लुधियाना में जाकर ट्रैक्टर चलाया था और फिर जोधपुर में जाकर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात की। अभी हाल ही में समुद्र के किनारे, सूर्यास्त के बीच फि‍ल्म के गाने ‘हवाएं’ को रिलीज किया गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jab Harry Met Sejal movie Shah Rukh Khan and Anushka Sharma film advanced booking goes live
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jab harry met sejal, shah rukh khan, anushka sharma, advanced booking goes live, banaras, bollywood gossip, social media, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved