• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'यह एक अद्भुत वर्ष रहा है': मृणाल ठाकुर

Its been an amazing year: Mrunal Thakur - Bollywood News in Hindi

मुंबई| दुलकर सलमान के साथ 'सीता रामम' से तेलुगू में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा कि उनके लिए यह साल काफी शानदार रहा है और यह उनके लिए हमेशा खास रहेगा। अभिनेत्री कृतज्ञता से भर जाती है। टेलीविजन से अपने करियर की शुरूआत करने वाली मृणाल ने रुपहले पर्दे पर कदम रखा है और 'धमाका', 'जर्सी', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्में दी हैं और वर्तमान में बहुप्रतीक्षित, 'पिप्पा' की प्रतीक्षा कर रही हैं।

अपने साल के बारे में बताते हुए मृणाल ने कहा, "मेरे लिए 2022 शानदार रहा है और यह साल मेरे लिए हमेशा खास रहने वाला है। अगले साल कुछ शानदार प्रोजेक्ट आने वाले हैं। अब मैं 'पिप्पा' का इंतजार कर रही हूं। जिसके साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हुई है। यह मेरे लिए एक संतोषजनक वर्ष रहा है।"

'पिप्पा' में ईशान खट्टर भी हैं और यह गरीबपुर की लड़ाई पर आधारित है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़ी गई थी।

उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ आभार है कि मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं अभी महसूस कर रही हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं फिल्मों का हिस्सा होने के कारण एक अभिनेत्री के रूप में इतनी बड़ी हो गई हूं, जो एक-दूसरे से बहुत अलग हैं।"

अभिनेत्री के पास 'पूजा मेरी जान' भी है, जो पूजा नाम की एक लड़की के बारे में है, जिसका उनके एक अज्ञात प्रशंसक द्वारा पीछा किया जा रहा है।

इसके अलावा, उनके पास अभिमन्यु दासानी के साथ पारिवारिक कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचोली', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'गुमराह' है, जहां वह पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी, जो अगले साल के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Its been an amazing year: Mrunal Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: its been an amazing year, mrunal thakur, dulquer salmaan, seetha ramam, dhamaka, jersey, batla house, pippa, ishaan khatter, pooja meri jaan, aankh micholi, lust stories 2, aditya roy kapur, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved