• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईशा कोप्पिकर ने नवरात्रि में विभिन्न रंगों की प्रासंगिकता के बारे में बताया

Isha Koppikar briefs about relevance of different colours in Navratri - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने नवरात्रि के शुभ अवसर को मनाने की अपनी योजना पर चर्चा की और उत्सव के प्रत्येक दिन से जुड़े विभिन्न रंगों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा है, "जैसा कि हम सभी जानते हैं, नवरात्रि का प्रत्येक दिन एक विशेष रंग के लिए होता है और इसका कुछ महत्व होता है, इसलिए मैं प्रत्येक दिन के लिए परिभाषित रंगों के साथ समन्वय करने की कोशिश करती हूं। नवरात्रि उत्सव के प्रत्येक दिन का एक समर्पित रंग और महत्व जुड़ा होता है।"

उनके अनुसार हर रंग का एक अलग अर्थ होता है।

अभिनेत्री ने समझाया, "नौ रंग अर्थात् नारंगी, सफेद, लाल, शाही नीला, पीला हरा, ग्रे, बैंगनी और गुलाबी रंग क्रमश: ऊर्जा, पवित्रता, निर्भयता, समृद्धि, खुशी, विकास, शक्ति, बुद्धि की शक्ति और करुणा का प्रतीक है।"

ईशा कई तमिल, तेलुगु कन्नड़ और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रही हैं जिनमें 'दिल का रिश्ता', 'क्या कूल हैं हम', 'फिजा' और अन्य शामिल हैं।

इस खास त्यौहार की योजनाओं के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे समझाया, "यह त्योहार अपने साथ एक अलग स्तर की खुशी लेकर आता है, जो सभी उम्र के लोगों को प्रभावित करती है। इस साल, मैं निश्चित रूप से समय निकाल कर पारंपरिक डांडिया का आनंद लूंगी। मैं इस साल दिल से नाचने और नवरात्र का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हूं।"

ईशा 'लव यू लोकतंत्र' में एक राजनेता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Isha Koppikar briefs about relevance of different colours in Navratri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isha koppikar, isha koppikar briefs about relevance of different colours in navratri, navratri, navratri 2022, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved