• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इरफान ने प्रतिबंधित बांग्लादेशी फिल्म का पहला लुक जारी किया

अभिनेता इरफान खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी बांग्लादेशी फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ का पहला लुक जारी किया। यह फिल्म बांग्लादेश में प्रतिबंधित है। उन्होंने पोस्ट किया, ‘यह रहा एस्के मूवीज ‘दूब..’ का पोस्टर, जो मुख्य रूप से सरवर फारूकी की फिल्म है।’ इरफान इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। चित्र में उनके चेहरे पर गंभीर भाव है और चेहरे के नीचे हरी-भरी पहाड़ियां नजर आ रही हैं।
बांग्लादेशी फिल्मकार मुस्तफा सरवर फारूकी की फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह बांग्लादेश के लेखक व फिल्मकार हुमायूं अहमद के बारे में है, जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर 27 साल के वैवाहिक रिश्ते को तोड़ लिया और उम्र में 33 साल छोटी एक अभिनेत्री से शादी रचा लिया।

वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, बांग्लादेश फिल्म डेवलपमेंट कार्पोरशन (बीएफडीसी) की ज्वाइंट वेंच्योर प्रिव्यू कमेटी ने आठ मार्च 2016 को पिलम की पटकथा को मंजूरी दे दी। फिल्म पूरी होने के बाद बीएफडीसी ने फिल्म को 12 फरवरी को देखने के बाद 15 फरवरी को अनापत्ति प्रमाण पत्र दे दी, लेकिन इसके एक दिन बाद ही बीएफडीसी ने प्रोडकशन हाउस को एक पत्र भेजकर सूचित किया कि बांग्लादेश के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से एक पत्र प्राप्त होने के बाद फिल्म को मिले अनापत्ति प्रमाणपत्र को रद्द कर दिया गया है।

[# जानिए ऋतिक क्यों लेते है आज भी स्पीज थैरेपी?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Irrfan Khan unveils first poster of No Bed of Roses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irrfan khan, first poster of no bed of roses, bangladesh, bollywood latest news, bollywood gossip, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved