• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इरफान ने किया ‘दुर्लभ बीमारी’ का खुलासा, इलाज के लिए जाएंगे विदेश

Irrfan Khan has neuroendocrine tumour is travelling abroad for treatment - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने अपनी दुर्लभ बीमारी का खुलासा कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है। इरफान ने शुक्रवार को ट्विटर हैंडल पर अपनी दुर्लभ बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा कि जिसकी उम्मीद न हो वह आपको आगे बढऩे में मदद करता है, बीते कुछ दिन ऐसे ही गुजरे हैं। मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला है और यह काफी मुश्किल रहा है लेकिन मेरे आसपास के लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है। इस जर्नी में मुझे विदेश भी जाना पड़ेगा और मैं आप सबसे प्रार्थना करता हूं कि अपनी शुभकामनाएं भेजते रहें। जैसी कि अफवाहें उड़ रही हैं न्यूरो का मतलब हमेशा दिमाग से नहीं होता, पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप गूगल पर थोड़ी रीसर्च कर लें। जो लोग मेरी तरफ से यह खबर पढऩे का इंतजार कर रहे थे, उम्मीद है कि इसके बाद और ज्यादा स्टोरीज के साथ वापस आऊंगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी को लेकर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दुर्लभ बीमारी का जिक्र किया था। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस में बेचैनी बढ़ गई थी। इसके बाद से उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की खबरें आईं। बाद में उनकी पत्नी और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने गलत खबरें ना फैलाने की गुजारिश की थी। इरफान ने ट्वीट किया था कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।

उन्होंने कहा था हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें। इसके बाद इरफान के ब्रेन कैंसर से लेकर कई बीमारियों के कयास लगाए जा रहे थे। इरफान द्वारा किसी दुर्लभ बीमारी से पीडि़त होने का खुलासा किए जाने के बाद निर्माता सुतापा सिकंदर ने फेसबुक पर अपनी भावनाएं साझा की और उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया था कि वह उनकी स्थिति को लेकर अटकलें न लगाएं। सुतापा ने लिखा था मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे साथी एक योद्धा हैं। वह हर बाधा से शानदार ढंग से लड़ रहे हैं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं दुनियाभर से मिल रही शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी रहूंगी। उन्होंने कहा, मुझे भी एक योद्धा बनाने के लिए मैं भगवान और अपने साथी की आभारी हूं। वर्तमान में मेरा ध्यान उस युद्ध की रणनीतियों पर केंद्रित है जिसमें मुझे जीतना है। सुतापा ने कहा था मैं जानती हूं कि फिक्र से जिज्ञासा पैदा होती है, लेकिन हमें अपनी जिज्ञासा को जो है उसके स्थान पर जो होना चाहिए पर केंद्रित कर देना चाहिए। आईए हम पत्ते बदल दें। हम केवल यह जानने में अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करें कि क्या हुआ है, बल्कि सब कुछ ठीक हो इसके लिए प्रार्थना करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Irrfan Khan has neuroendocrine tumour is travelling abroad for treatment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irrfan khan, neuroendocrine tumour, rare disease, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved