• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : भूमि

Indian award shows should also include films released on OTT: Bhoomi - Bollywood News in Hindi

मुंबई| अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की दो फिल्में साल की शुरूआत में डिजिटली रिलीज हो चुकी हैं और अब उन्हें अपनी अगली फिल्म 'दुर्गामती' की रिलीज का इंतजार है। डिजिटल आजकल फिल्मों को दिखाए और रिलीज किए जाने के एक नए माध्यम के रूप में उभर रही है, ऐसे में भूमि का मानना है कि देश में आयोजित होने वाले विभिन्न पुरस्कार समारोहों में डिजिटली रिलीज होने वाली फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए।

भूमि कहती हैं, "हमने जब 'दुर्गामती' पर काम शुरू किया था, उस वक्त हमारी चाह इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करना था। हालांकि फिर महामारी की शुरूआत हो गई और अब एक इंडस्ट्री के रूप में हमने काम को एक नए सिरे से शुरू किया है। फिल्में अभी पहले डिजिटली रिलीज हो रही हैं, यह काफी अलग है, जिसके साथ हम अभी जी रहे हैं।"

वह आगे कहती हैं, "इस तरह के एक माहौल में हमारे देश के अवॉर्ड शोज द्वारा उन फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए, जिन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। कलाकारों की उस कड़ी मेहनत को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, जिनसे वे इन फिल्मों को बना रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian award shows should also include films released on OTT: Bhoomi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian award, include, films, released, ott, bhoomi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved