• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नहीं रहे हेमा मालिनी की ड्रीम गर्ल के को-प्रोड्यूसर इंदर राज बहल

Inder Raj Bahl, co-producer of Hema Malinis Dream Girl, is no more - Bollywood News in Hindi

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आ रही है। दरअसल हेमा मालिनी के लंबे समय तक सेक्रेटरी रहे और फिल्म मेकर इंदर राज बहल का 23 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि रिक्कू राकेशनाथ ने की। उन्होंने कहा, "उनका निधन हो गया है और प्रार्थना सभा सोमवार को है।" वह 92 वर्ष के थे।

इंदर राज बहल 'ड्रीम गर्ल' को को-प्रोड्यूसर थे

अपने करियर में हेमा मालिनी की सहायता करने के अलावा, बहल ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो का निर्माण भी किया। उन्होंने अभिनेत्री की मां जया चक्रवर्ती के साथ हेमा मालिनी स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (1977) को को-प्रोड्यूस किया था। इसके अतिरिक्त इंदर राज बहल ने गिरीश कर्नाड और शबाना आजमी की स्वामी (1977) और बासु चटर्जी निर्देशित 'शौकीन' (1982) को भी इंदर राज बहल ने सह-निर्मित किया था। उन्होंने एलसी सिंह और पंकज पाराशर के साथ करण नाथ अभिनीत 'बनारस' (2006) और बासु चटर्जी के टीवी शो 'दर्पण' का भी निर्माण किया था।

इंदर राज बहल के निधन से भावुक हुए बेटे


इंदर राज बहल के बेटे बंटी बहल एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। बंटी ने कहा, “उन्होंने अपना जीवन किंग साइज में जीया और हमें अपनी पूरी लाइफ में स्वतंत्रता, ज्ञान और प्यार दिया। बेहद सकारात्मक और बहुत समझदार इंसान। सबसे अद्भुत इंसान जिसने हर स्थिति को पॉजिटिव सोच के साथ निपटाया और समस्या को बढ़ाने के बजाय समाधान ढूंढा। उन्होंने अपनी लाइफ में कभी किसी के लिए बुरा नहीं किया या सोचा। हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए रहे।"

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की याद में एक दिल दहला देने वाली स्टोरी भी शेयर की और लिखा, "आपकी सलाह और जीवन में करने के लिए सही चीजों को हमेशा याद करूंगा-आपकी तरह कभी भी किसी को चोट या नुकसान नहीं पहुंचाना-एक अच्छे इंसान बनना।" इसके अलावा, उनके बेटे ने अपने नोट को एंड करते हुए लिखा, "माई डैड - द बेस्ट ऑलवेज एंड फॉरएवर।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Inder Raj Bahl, co-producer of Hema Malinis Dream Girl, is no more
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inder raj bahl, co-producer of hema malinis dream girl, is no more, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved