• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'भीमला नायक' के राइट्स के खरीदारों की आंध्र प्रदेश में टिकट कीमत के मुद्दे ने बढ़ाई चिंता

Impact of AP ticket prices worry Bheemla Nayak distributors - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर 'भीमला नायक' सबसे ज्यादा चर्चित तेलुगु फिल्मों में से एक है। प्रमोशनल स्टंट्स और अपडेट्स के साथ फिल्म ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, इसमें त्रिविक्रम श्रीनिवास ने संवाद और पटकथा लिखी है।

फिल्म की अच्छी मांग है, खरीदार और व्यापारी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में अपने-अपने क्षेत्रों के अधिकारों को हथियाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म को भारी मात्रा में खरीदने की इच्छा के बावजूद, खरीदार अभी भी आंध्र प्रदेश के अधिकारों के बारे में अस्पष्ट हैं।

अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण आंध्र प्रदेश राज्य सरकार की गुड बुक में नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी राजनीतिक विचारधारा के एक हिस्से के रूप में राज्य की कुछ कल्याण संबंधी समस्याओं के बारे में उनसे सवाल किया था। पवन कल्याण की इन टिप्पणियों ने अप्रत्याशित तरीकों से उनकी फिल्मों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है।

पवन कल्याण की 'वकील साब' रिलीज के दौरान सरकार की प्रतिक्रिया भी यही साबित हुई। अब जब सरकार ने टिकट मूल्य निर्धारण प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है, तो खरीदार चिंतित हैं।

जबकि तेलंगाना क्षेत्र के फिल्म राइट्स करोड़ों रुपये में हैं। हालांकि 'भीमला नायक' के निमार्ता रणनीतिक प्रचार स्टंट के साथ तैयारी कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Impact of AP ticket prices worry Bheemla Nayak distributors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bheemla nayak, impact of ap ticket prices worry bheemla nayak distributors, pawan kalyan, rana daggubati, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved