• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गली बॉय ने मेलबोर्न में जीता बेस्ट फिल्म का अवार्ड, जानें और किसे क्या मिला

मेलबोर्न। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न (IFFM) में गली बॉय (Gully Boy) को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला। अवार्ड जीतने के बाद फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने कहा, मैं बहुत ही उत्साहित हूं। मैं इस शाम को नहीं भूलने वाली हूं। एक निर्माता की क्षमता में यह मेरा पहला पुरस्कार है। असमिया फिल्मकार रीमा दास की फिल्म बुलबुल कैन सिंग को बेस्ट इंडी फिल्म का अवार्ड मिला जबकि सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को मिला।

श्रीराम राघवन ने कहा, इस पुरस्कार और अंधाधुन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया के लिए आभारी और अभिभूत हूं। एक फ्रेंच शॉर्ट फिल्म ने इस फिल्म को प्रेरित किया था। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म के लिए तब्बू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए विजय सेतुपति चुने गए, उन्हें यह पुरस्कार सुपर डीलक्स के लिए मिला। पुरस्कार लेने की बात पर तब्बू ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में यह मेरा पहला मौका है, लेकिन मैं इसे जिंदगीभर याद रखूंगी। मेरे लिए इसे लिखने के लिए श्रीराम आपका धन्यवाद।

यह किरदार महिलाओं के लिए जिस तरह के किरदार लिखे जा रहे हैं या जिन्हें भविष्य में लिखा जाएगा, उसमें बदलाव के लिए एक उत्प्रेरक है। आईएफएफएम में सुपरस्टार शाहरुख खान को एक्सीलेंस इन सिनेमा का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। इस समारोह में करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है के बीस साल के पूरे होने का जश्न भी मनाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IFFM 2019 : Gully Boy nabs Best Film award in melbourne
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iffm 2019, gully boy, best film award, melbourne, ranveer singh, alia bhatt, गली बॉय, सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार, मेलबर्न, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved