• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रैक बनी तो अक्षय के साथ ही बनेगी नहीं तो नहीं बनेगी

If Crack is made, it will be made only with Akshay, otherwise it will not be made - Bollywood News in Hindi

अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर खूब कमाल किया है। नीरज ने अक्षय को लीड रोल में लेकर जहां 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी बेहतरीन फिल्में निर्देशित की हैं, वहीं नीरज, अक्षय की 'रुस्तम', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'नाम शबाना' के प्रोड्यूसर भी रहे हैं। इस जोड़ी का साथ आना हमेशा बड़े पर्दे पर धमाका लेकर आया है और इनकी ये पांचों फिल्में अपनी-अपनी जगह तगड़ी हिट्स रही हैं।

मगर 2015 में आई 'स्पेशल 26' के बाद से ही फैन्स का ये सपना अधूरा पड़ा है कि नीरज पांडे के डायरेक्शन में अक्षय कुमार एक बार फिर से हीरो बनकर आएं। निर्देशक-हीरो की इस जोड़ी ने अपना तीसरा प्रोजेक्ट अनाउंस भी किया था, मगर वो ठंडे बस्ते में चला गया। अब नीरज ने अक्षय के साथ अपने इस तीसरे प्रोजेक्ट पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

'क्रैक' लेकर अक्षय के साथ ही आएंगे नीरज पांडे

2016 में अक्षय और नीरज ने, साथ में अपना तीसरा प्रोजेक्ट अनाउंस किया था। इसे स्पेशल फोर्सेज पर बेस्ड एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताया जा रहा था. फिल्म की अनाउंसमेंट खूब सुर्खियों में रही थी। मगर फिर नीरज ने इस फिल्म के बारे में बात करना बंद कर दिया और ये मान लिया गया कि 'क्रैक' खुद ही बिखर चुकी है। लेकिन नीरज ने इंटरव्यूज में ये बताया था कि उन्हें 'क्रैक' की स्क्रिप्ट नहीं पसंद आ रही थी और वो फिल्म की कहानी सही होने तक इसे शुरू नहीं करना चाहते थे।


अब पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में जब नीरज से पूछा गया कि की क्या वो 'क्रैक' को दोबारा शुरू करने के मूड में हैं? तो नीरज ने कहा, 'अगर क्रैक बनेगी तो वो अक्षय के साथ ही बनेगी किसी और के साथ नहींद्ध' नीरज की ये बात उन लाखों प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी राहत है जो अक्षय को फिर से उनके साथ काम करते देखना चाहते हैं। फिल्म 'क्रैक' के अटकने के बाद इस तरह की खबरें भी आई थीं कि शायद नीरज और अक्षय के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। हालांकि नीरज ने आगे आकर ये कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है और ये फिल्म केवल इसलिए आगे नहीं बढ़ पाई क्योंकि वो इसकी कहानी को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थे।

अब अक्षय के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए नीरज ने कहा कि सही पटकथा मिल जाए, तो वो अक्षय के साथ रीयूनियन से बहुत खुश होंगे। अक्षय के साथ दोबारा काम करने के बारे में नीरज ने कहा, 'अभी कुछ भी नहीं है, लेकिन क्यों नहीं। अगर कुछ अच्छा हुआ और सही वक्त आया, हम साथ में जरूर काम करेंगे।'


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Crack is made, it will be made only with Akshay, otherwise it will not be made
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: if crack is made, it will be made only with akshay, otherwise it will not be made, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved