• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपने शो 'पिंच' में अमिताभ बच्चन को बुलाने के लिए उनका पीछा करूंगा : अरबाज खान

I will chase Amitabh Bachchan for my show Pinch: Arbaaz Khan - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता अरबाज खान अपने चैट शो 'पिंच' के दूसरे सीजन के साथ मेजबानी की कुर्सी पर लौट आए हैं और उनका कहना है कि वह अमिताभ बच्चन को अपने शो में बुलाने के लिए उनका सचमुच में पीछा करेंगे, क्योंकि बिग बी निश्चित रूप से उनकी अतिथि-विश-सूची में हैं। अरबाज ने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय हैं, साथ ही मेरा शो एक सोशल मीडिया शो है, और वह अमिताभ बच्चन हैं, वह जानकार और अनुभवी हैं और मुझे यकीन है कि वह अपने कुछ अनुभव और ज्ञान के साथ शो में भाग ले सकते हैं।

"मुझे यकीन है, कि उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलिंग और नकारात्मकता मिल रही होगी, और (हम जानना चाहेंगे) वह इसे कैसे संभालते हैं, उन्हें क्या कहना है और उन्होंने समय के साथ क्या सीखा है, क्योंकि जब उनके करियर की शुरूआत में, सोशल मीडिया नहीं था, लेकिन अब परि²श्य अलग है।"

वह कहते है कि हर बार जब अमिताभ बच्चन का साक्षात्कार होता है, तो लोग उनसे उनकी फिल्मों और पात्रों के बारे में पूछते हैं, लेकिन कितने लोगों को पता होगा कि सोशल मीडिया पर उनकी क्या राय है और अगर कल वह हमारे शो में आते हैं और सोशल मीडिया को संभालने की बात करते हैं, तो यह फायदेमंद होगा, हमारे लिए। मैं निश्चित रूप से अपने अगले सीजन के लिए उसका पीछा करूंगा और उन्हें शो में लाने की कोशिश करूंगा।

'पिंच' में मशहूर हस्तियां ट्रोल्स, साइबर-बदमाशी का सामना करने और उनके मुकाबला करने के तंत्र के बारे में बात करती है। शो का प्रीमियर 21 जुलाई को होगा, और इसमें आयुष्मान खुराना, फराह खान, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी और अन्य जैसे मेहमान शामिल होंगे।

अरबाज ने शो के निमार्ता सुमित दत्त के साथ मुंबई में सलमान खान के साथ पहला एपिसोड लॉन्च किया और सोमवार को एक प्रेस मीट की मेजबानी की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I will chase Amitabh Bachchan for my show Pinch: Arbaaz Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amitabh bachchan, pinch, arbaaz khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved