• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे भी फिल्म इंडस्ट्री में करना पड़ा विरोध का सामना: शाहिद कपूर

I too had to face opposition in the film industry: Shahid Kapoor - Bollywood News in Hindi

इन दिनों शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसमें शाहिद और कृति सेनन की जोड़ी फैंस को लुभा रही है। अब शाहिद ने बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बात की है। शाहिद ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में कैम्प कल्चर के खिलाफ बोलते हुए कहा कि मैं कभी किसी कैम्प का हिस्सा नहीं रहा।

शायद मेरे में वो क्वालिटी ना रही हो कि मैं कैम्प से जुड़ सकूं। पहले मैं दिल्ली में रहता था और जब मुंबई आया तो यहां मुझे मेरी क्लास में एक्सेप्ट नहीं किया गया। हम रेंट पर रहते थे इसलिए हर 11 महीने में हम शिफ्ट हो जाते थे। मैं फिर कोरियोग्राफर श्यामक डावर से मिला और वहां मुझे फाइनली एक्सेप्ट कर लिया गया। जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आया तो मुझे एहसास हुआ कि यह भी मेरे स्कूल जैसा है।


बाहर वाले को आसानी से एक्सेप्ट नहीं करते ये लोग, इनको बड़ी दिक्कत है कि तुम कैसे इंडस्ट्री में घुस गए। तो कई सालों तक आपको इससे डील करना होता है। मुझे लगता है कि जो लोग क्रिएटिव हैं और वे अगर किसी के साथ कुछ अच्छा काम करना चाहते हैं तो करने दो। लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए कि वो आउटसाइडर है तो उसे नीचा दिखाओ। यही होता है इस इंडस्ट्री में। मेरे साथ भी ऐसे ही हुआ था, लेकिन अब आप मुझे परेशान करके देखो। आपको वापस जवाब जरूर मिलेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I too had to face opposition in the film industry: Shahid Kapoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i too had to face opposition in the film industry shahid kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved