• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैंने अपना सब कुछ भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से गहराइयाँ को दे दिया: दीपिका पादुकोण

I gave my all to Gehraiyaan- Emotionally, Mentally and Physically: Deepika Padukone - Bollywood News in Hindi

दीपिका पादुकोण ने पर्दे पर प्यार और नुकसान के विभिन्न पहलुओं को दिखाने की कला में महारत हासिल की है। दर्शकों ने उन्हें कॉकटेल में दिल टूटने वाली तारा, तमाशा में अपने असफल रिश्ते को एक साथ जोडऩे की कोशिश करती जोशीले वेरोनिका के रूप में देखा है। अब शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म गहराइयाँ में, दर्शक दीपिका को रिश्तों की गहराई में गोता लगाते हुए देखेंगे और अपने व्यक्तित्व के सबसे कच्चे और कमजोर पहलुओं की खोज करेंगे। हाल ही में इंडिया टूडे डॉट इन को दिए अपने एक साक्षात्कार में दीपिका पादुकोण ने इस बारे में बात की कि कैसे उन्होंने अलीशा के जटिल चरित्र से संपर्क किया।
गहराइयाँ का ट्रेलर दीपिका पादुकोण के साथ शुरू होता है जिसमें कहा गया है कि वह फंसी हुई महसूस कर रही है और उसे घर पर रहना पसंद नहीं है। फिल्म के निर्माण के दौरान उनकी मानसिकता के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका ने कहा, ठीक है, मुझे लगता है कि अलीशा भी अपने जीवन में जो महसूस कर रही है, उसका एक रूपक भी है। जितना वह शारीरिक रूप से महसूस कर रही है, उससे यह भी पता चलता है कि वह अपने मन में कितना अटका हुआ महसूस कर रही है, बस इस आधार पर कि वह उस समय अपने जीवन में कहाँ है। मैं समझती हूँ कि अलीशा क्यों महसूस करती है कि वह जीवन में फंसी हुई है।
उसने आगे कहा, सचमुच मैं वह हूं जिसे घर पर रहना पसंद है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उस लाइन को कभी कहूंगी। मैं कभी भी घर पर अटका हुआ महसूस नहीं करती। लेकिन मैं इसके रूपक हिस्से को समझती हूं, जब आप बस अटका हुआ महसूस करते हैं और यही वह जगह है जहां से अलीशा की विचार प्रक्रिया आ रही है। यह सिर्फ इस बात पर आधारित है कि वह क्या कर रही है, वह कहां है और वह किस तरह का जीवन जीना चाहती है। यह उस समय का एक छोटा सा हिस्सा है जो मेरे दिमाग में उस समय चल रहा था।
दीपिका ने अपने पहले के किरदारों को याद करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने गहराइयाँ के निर्माण के दौरान अपने बारे में क्या खोजा। उसने कहा, मैंने जो खोजा वह यह है कि इनमें से प्रत्येक पात्र - उनकी समानता के बावजूद - एक दूसरे से बहुत अलग हैं। निकटतम संदर्भ शायद वेरोनिका है, लेकिन फिर भी, अगर मुझे आज उस पर और अलीशा पर अपने नोट्स के साथ बैठना होता, तो वे पूरी तरह से अलग होते। फिर भी दर्शकों के मन में यह निकटतम संदर्भ की तरह है। लेकिन जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह बिल्कुल अलग है।
दीपिका ने आगे कहा, मैंने नहीं सोचा था कि मैं पीकू से ज्यादा वास्तविक या वेरोनिका से ज्यादा कच्ची हो सकती हूं, लेकिन इस फिल्म के साथ, मुझे एक ऐसे निर्देशक के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है जिसने मुझे धक्का दिया है। मुझे लगता है कि मैं पहले की तुलना में बहुत अधिक असुरक्षित रही हूं और बहुत अधिक कच्ची और ईमानदार रही हूं। यह कहने के लिए नहीं कि अन्य पात्र ऐसे नहीं हैं, लेकिन शायद कुछ हद तक कम हैं। और, यह शायद सबसे अधिक है जो मैंने कभी किया है। तो, यह वास्तव में बहुत गहरे स्थान से आता है। आपको गहरी खुदाई करनी होगी और मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां से यह आया है। डिफॉल्ट रूप से, यह सिर्फ उन फिल्मों में से एक बन जाती है जहाँ आपने अपना सब कुछ दिया है - भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से। मुझे लगता है कि यह मैंने जो कुछ भी सीखा है, उससे यह अलग है।
गौरतलब है कि गहराइयाँ का प्रदर्शन सीधे ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर 11 फरवरी को होने जा रहा है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है, लेकिन ओटीटी वो प्लेटफार्म है जिसमें किसी प्रकार का कोई सेंसर बोर्ड काम नहीं करता है। इस फिल्म को वयस्कों के साथ-साथ अवयस्क भी आराम से घर बैठे देख सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I gave my all to Gehraiyaan- Emotionally, Mentally and Physically: Deepika Padukone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i gave my all to gehraiyaan- emotionally, mentally and physically deepika padukone, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved