• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेटियां पाकर खुद को धन्य महसूस करती हूं : चाहत खन्ना

I feel blessed to have daughters: Chahat Khanna - Bollywood News in Hindi

मुंबई| अभिनेत्री चाहत खन्ना ने 24 जनवरी को समाज में लड़कियों के अधिकारों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मनाए जाने वाले राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर कहा जोहर और अमायरा की मां बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। यह कहते हुए कि उनकी बेटियां, उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, चाहत ने कहा, "मेरी बेटियां एक आशीर्वाद हैं। हमारे बीच एक असाधारण बंधन है, और मैं अपनी बेटियों से हर दिन बहुत कुछ सीखती हूं। मेरा दिन उन्हें देखे बिना और उनके साथ समय बिताने के बिना अधूरा है।"

"इस साल, मैं अपनी लड़कियों को जितना संभव हो उतना प्यार करने और उन्हें समान अधिकार और अवसर देने और दुनिया को संभालने का संदेश फैलाना चाहती हूं।"

'कुमकुम', 'काज्जल', 'कबूल है' में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं अपनी लड़कियों के लिए सब कुछ सबसे अच्छा प्रदान कर सकती हूं और उनके सभी सपनों को हासिल करने में उनकी मदद कर सकती हूं।"

चाहत ने आगे कहा कि देश के कई हिस्सों में लड़कियों के प्रति समाज में असमानता को देखना दुर्भाग्यपूर्ण है और वह आने वाले वर्षों में चीजों को बेहतर होते देखने की उम्मीद करती हैं।

अंत में अभिनेत्री ने कहा, "दुनिया लड़कियों के बिना अधूरी है, इसलिए उन्हें समान अधिकार और खिलने के अवसर दिए जाने चाहिए। जब भी मैं किसी लड़की के साथ दुर्व्यवहार या हत्या की कोई खबर सुनती हूं तो मेरा दिल पसीज जाता है और मैं समझ नहीं पाती हूं कि कोई भी ऐसे प्यारे फरिश्तों को कैसे चोट पहुंचा सकता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I feel blessed to have daughters: Chahat Khanna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chahatt khanna, zohar, amyra, kumkum, kajjal, qubool, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved