• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अपनी सफलता को लेकर बोली करीना, करियर के शिखर पर ये सब किया

मुंबई। चाहे बॉडी शेमिंग झेलने के बाद 'साइज जीरो' से दर्शकों को हैरान करना हो या करियर के शिखर पर होने के दौरान शादी करना और फिर रैंप पर बेबी बंप के साथ वॉक करना हो या बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही काम पर लौट आना हो, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने यह सभी कुछ किया है।

करीना की झोली में दो बड़े बजट की फिल्में और कई विज्ञापन हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने केवल और केवल खुद के फैसलों के बलबूते अपना मुकाम बनाया है और उपलब्धियां हासिल की हैं।

करीना ने बताया, "जब मैंने फिल्म उद्योग में अपने सफर की शुरुआत की थी, उस समय कोई खाका नहीं तौयार किया था। मैंने कम उम्र में शुरुआत कर दी थी।" उन्होंने कहा, "लेकिन, निश्चित रूप से मैंने अपनी छवि बनाई है क्योंकि मैं अपने चयन को लेकर काफी सचेत रही हूं। हर फिल्म, ब्रांड का प्रचार या सामाजिक कार्य जिससे भी मैं जुड़ी, इन सबके बारे में मैंने फैसला खुद किया।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I donot blame, credit anyone for my success or struggle, says Kareena Kapoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kareena kapoor shere success or struggle, kareena kapoor khan, chameli, omkara, kabhi khushi kabhie gham, ki and ka, udta punjab, bollywood actress, bollywood news, bollywood life, bollywood gossip, bollywood masala, bollywood actress, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved