• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीवी देखते हुए एब क्रंचेस, सिट-अप्स व पुश-अप्स करता हूं : सोनू सूद

I do ab crunches, sit-ups and push-ups while watching TV: Sonu Sood - Bollywood News in Hindi

मुंबई । एक्टर सोनू सूद अपने काम और एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनके 6 पैक्स एब्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अपनी फिटनेस के पीछे का सीक्रेट बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह टीवी देखते हुए एब क्रंचेस, सिट-अप्स और पुश-अप्स को अपनी रूटीन में शामिल करते हैं।


आपने अक्सर सुना होगा कि बेहतरीन बॉडी पाने के लिए सप्लीमेंट्स और नॉनवेज खाने की जरूरत पड़ती है। सोनू सूद ने इस बारे में भी आम मिथकों को दूर किया।

उन्होंने कहा, "लोगों में अक्सर यह गलत धारणा होती है कि अच्छे शरीर के लिए नॉनवेज खाने की जरूरत होती है, लेकिन मैंने सीखा है कि यह हेल्दी डाइट पर ज्यादा निर्भर होता है।''

स्टार ने हेल्दी लाइफस्टाइल को बनाए रखने के लिए कंट्रोल और बैलेंस डाइट के साथ-साथ पूरे दिन एक्टिव रहने के महत्व पर भी जोर दिया।

उन्होंने कहा, "टीवी देखते समय भी मैं क्रंचेस, पुश-अप्स और सिट-अप्स करके खुद को एक्टिव रखने के तरीके ढूंढ़ लेता हूं। ये सिंपल एक्टिविटीज मुझे एक्टिव रहने में मदद करती हैं।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और शिव ज्योति राजपूत लीड रोल में हैं।

फिल्म का हाल में टीजर जारी किया गया, इसकी शुरुआत में आवाज सुनाई देती है, 'फतेह, 19 मार्च को तुमने 40 आदमी...' इससे पहले कि बात पूरी हो पाती, सोनू सूद की आवाज सुनाई देती है, '50.... 40 नहीं 50। 10 की बॉडी कभी मिलेंगी नहीं।'

वह व्यक्ति पूछता है कि इतने आदमियों को मारने के बाद तुम्हें कुछ कहना है? इस पर सोनू कहते हैं, 'भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' वह व्यक्ति फिर पूछता है, 'क्या लगता है तुम्हें, जो तुमने किया, वो सही किया?'

इसके बाद दोनों हाथों में गन लिए एक आदमी की एंट्री होती है। उसके शरीर पर कई चोट के निशान हैं। वह अपने खून से सने हाथों को धोता है, और इसके बाद खूब सारा मार-धाड़ और खून खराबा दिखाया जाता है।

बता दें कि सोनू ने अपने करियर की शुरुआत भारती द्वारा निर्देशित 1999 की तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। वहीं बॉलीवुड में एंट्री साल 2002 में फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से की थी। इस फिल्म में उन्होंने भगत सिंह का रोल प्ले किया।

इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म 'युवा' में अभिषेक बच्चन के भाई का रोल निभाया था। इसके बाद वह तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में नजर आए।

वह 'जोधा अकबर', 'शूटआउट एट वडाला', 'आर...राजकुमार', 'कुंग फू योगा', 'दबंग' और 'सिम्बा' सहित कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए। उन्हें विलेन के तौर पर काफी पसंद किया गया। 'दबंग' फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट विलेन का आइफा अवॉर्ड मिला।

सोनू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई दी।

उन्होंने अपने बधाई में लिखा, "हमें अपने हीरोज पर गर्व है... वर्ल्ड कप चैंपियन।"

मैच से पहले, सोनू ने भारत की जीत की भविष्यवाणी करते हुए ट्वीट किया था, "बधाई टीम इंडिया इन एडवांस, वर्ल्ड कप इज आवर्स"

--आईएएनएस







ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I do ab crunches, sit-ups and push-ups while watching TV: Sonu Sood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonu sood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved