• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑनस्क्रीन सारा का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं: आलिया

बॉलीवुड में अपने पैर जमाने से पहले ही आलिया एफ इंटरनेट पर सनसनी की तरह छाई हुई है। बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार युवा अभिनेत्री आलिया अपनी डेब्यू फिल्म में देश के युवा दिलों की धड़कन अभिनेत्री सारा अली खान की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।

आलिया सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों के साथ खूब सुर्खियों बटोर रही हैं, ऐसे में उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर इंटरनेट पर सनसनी की तरह फैल गयी है।

डेब्यू के बारे में बात करते हुए अलाया ने कहा, "बहुत ज़्यादा उत्साहित हूं!! और वास्तव में खुश हूं कि मैं एक ऐसे समय में अपनी शुरुआत कर रही हूं जब अभिनेत्रियों के लिए बहुत कुछ उपलब्ध है। जान्हवी और सारा ने पिछले साल अपनी शुरुआत की, और इस साल अनन्या, मैं और अन्य लोग डेब्यू कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सभी की फिल्मों का चयन एक-दूसरे की पसंद से इतने भिन्न हैं कि यह इसे और अधिक रोमांचक बनाता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने हाल ही में विभिन्न प्रकार की फिल्में देखी हैं और मुझे ऐसा लगता है कि हम सभी नए कलाकार विभिन्न प्रकार के अवतार पर हाथ आजमा रहे हैं। हम में से हर एक अपनी खुद की वैयक्तिकता और अपनी पसंद पेश कर रहा है। हम इसमें फिट होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।"

हालांकि आलिया की पहली फिल्म दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित खबर रही है, वही रील लाइफ में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का किरदार निभाने की ख़बर ने यह उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है।

अपनी भूमिका के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, युवा अभिनेत्री ने कहा, "यह एक अजीब बात है। मैं सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हूं लेकिन असल जिंदगी की सारा का नहीं। इतना ही नहीं, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह वास्तव में कई मायनों में मेरे जैसा है! जो मेरे लिए, एक डेब्यू फिल्म में बहुत अच्छी बात है क्योंकि इस फ़िल्म में दर्शकों न केवल को मुझे अभिनय और प्रदर्शन करते देखने मिलेगा, बल्कि उन्हें वास्तविक जीवन की भी थोड़ी सी झलक देखने मिलेगी। और यह कहना चाहूँगी कि मैं सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। वह सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने की उम्मीद है!

कलाकारों के परिवार से तालुख रखने वाली, आलिया अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं, और इसीलिए उन्हें अभिनय का हुनर विरासत में मिला है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am excited to play role of Sarah Ali Khan onscreen: Aalia Furniturewalla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sarah ali khan, aalia furniturewalla, आलिया फर्नीचरवाला, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved