• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हुमा कुरैशी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के निर्देशकों की पुरानी तस्वीरें की साझा

Huma Qureshi shares throwback pics of Gangs of Wasseypur Directors Fortnight screening - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने हाल ही में 2012 में कान फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के बारे में याद किया, जब अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित उनके दो-भाग वाले रिवेंज ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की स्क्रीनिंग के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। अभिनेत्री, जिन्होंने रिवेंज ड्रामा के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत की और तरला दलाल पर अपनी बायोपिक के लिए कमर कस रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जहां अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म के कलाकारों और क्रू को देखा जा सकता है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- "10 साल ठीक उस दिन जब गैंग्स ऑफ वासेपुर का कान फिल्म फेस्टिवल में वल्र्ड प्रीमियर हुआ था। मेरी पहली फिल्म, पहली बार मैंने खुद को बड़े पर्दे पर देखा और वो भी पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में। यह एक पागल विशेष दिन था, वास्तव में इनमें से कुछ छवियों के लिए एट-विदूषक को धन्यवाद, मुझे वास्तव में भावुक कर दिया।"

उन्होंने अपने नोट में लिखा- "मुझे यह फिल्म और एक फिल्मी करियर देने के लिए एट-अनुरागकश्यप10 का धन्यवाद । जब किसी मुझ पर विश्वास नहीं किया तब आपने मुझ पर विश्वास किया। आज इतने सारे लोग जो उस फिल्म का हिस्सा रहे हैं, इतना अच्छा कर रहे हैं, विश्वास नहीं कर सकते कि हमने यह फिल्म कैसे बनाई और इसे करने में बहुत मजा आया।"

कश्यप की फिल्म धनबाद में कोयला माफिया पर आधारित थी और हुमा ने फैजल खान (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की पत्नी मोहसिना का किरदार निभाया था। फिल्म पीढ़ी दर पीढ़ी बदला लेने और इससे होने वाले विनाश की कहानी कहती है।

उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, हुमा की आने वाली फिल्मों में 'तरला' के अलावा, 'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' और 'डबल एक्सएल' शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Huma Qureshi shares throwback pics of Gangs of Wasseypur Directors Fortnight screening
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: huma qureshi shares throwback pics of gangs of wasseypur directors fortnight screening, gangs of wasseypur, huma qureshi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved