• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' की रिलीज की तारीख बदली

Hum Bhi Akele, Tum Bhi Akele release date pushed - Bollywood News in Hindi

मुंबई। जरीन खान और अंशुमन झा अभिनीत फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' पहले फरवरी में रीलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म मार्च या अप्रैल में पर्दे पर आएगी। हरीश व्यास के निर्देशन वाली इस फिल्म में अंशुमन एक समलैंगिक पुरुष का किरदार निभा रहे हैं, जरीन समलैंगिक महिला के किरदार में हैं।

पिछले साल दिसंबर में इस फिल्म को न्यूयार्क में एचबीओ दक्षिण एशियाई फिल्म फेस्टिवल के विश्व प्रीमियर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिला था। वहीं हरीश को इसी साल जनवरी में राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड मिला था।

इस फिल्म को पर्दे पर पहले वेलेन्टाइन डे यानि 14 फरवरी के दिन रिलीज होना था, लेकिन अब इसमें देरी होगी।

रिलीज तारीख को आगे बढ़ाने का कारण बताते हुए हरीश ने कहा, "हम फरवरी में इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन फेस्टिवल सर्किट में हमें अच्छी शुरुआत मिली, इसलिए हम फेस्टिवल के मंचों को छोड़ना नहीं चाहते थे, विशेषकर एलजीबीटीक्यू फेस्टिवल के मंच को जो मार्च में होगा।"

उन्होंने कहा, "साथ ही, हम एक और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज करना चाहते थे। अंशुमन इस साल मार्च में इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा कर रहे हैं, इसलिए यह फिल्म मार्च के अंत में या अप्रैल में रिलीज होगी। रिलीज तारीख की आधिकारिक घोषणा जल्दी होगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hum Bhi Akele, Tum Bhi Akele release date pushed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hum bhi akele, tum bhi akele, release date, zareen khan, anshuman jha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved