• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिलाएं खुद को उसी रूप में स्वीकार करें, जैसी वो हैं : सनी लियोनी

Huge need for today women to accept themselves: Sunny Leone - Bollywood News in Hindi

मुंबई। महिला दिवस के मौके पर सनी लियोनी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने खुद से जुड़े कई मुद्दों पर बात की है। इसमें अपने डांस स्टेप्स को लेकर मिली आलोचना से लेकर, सेक्सी होने के कमेंट, उन्हें लेकर लोगों के जजमेंटल रवैया जैसी चुनौतियों से निपटना, इंडस्ट्री का असहयोग और अवॉर्ड फंक्शंस में उनका बायकॉट कि ए जाने जैसी कई बातें शामिल हैं। वीडियो में सनी कहती हैं, "महिलाएं अपने जीवन में बेटी, पत्नी, मां, बहन जैसे कई किरदार निभाती हैं। वे अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश करने के लिए कभी-कभी वे खुद से समझौता कर लेती हैं। मैं सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी कि वे आज मेरे साथ आएं और दूसरों की चिंता किए बिना खुद को सेलिब्रेट करें। आज नारी शक्ति का दिन है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आज की सबसे बड़ी जरूरत यही है कि महिलाएं खुद को उसी रूप में स्वीकार करें, जैसी वो हैं। वो खुद को प्यार करें।"

सनी का यह शॉर्ट वीडियो एक अभियान मोज प्लेटफॉर्म द्वारा 'अनफिल्टर्ड' कैंपेन के तहत सामने आया है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर लॉन्च कि या गया यह अभियान महिलाओं को सामाजिक वर्जनाओं से दूर होने के लिए प्रोत्साहित करता है और उन्हें अपने जीवन में बिना किसी फिल्टर के वास्तविक रहने के लिए कहता है।

अभियान का उद्देश्य महिलाओं को उनकी सहज सुंदरता को सेलिब्रेट करने, खुद को स्वतंत्रता और आत्मविश्वास से व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Huge need for today women to accept themselves: Sunny Leone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: huge need for today women to accept themselves, sunny leone, womens day, challenges, judgmental, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved