• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऋतिक रोशन ने विकास बहल मामले में किया यह ट्वीट

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे उनकी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के निर्देशक विकास बहल के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं से जरूरत पडऩे पर सख्त कदम उठाने के लिए कहा है।

ऋतिक ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘ऐसे किसी गंभीर दुव्र्यवहार के दोषी व्यक्ति के साथ मेरा काम करना असंभव है। मैं दूर हूं और मुझे हल्की-फुल्की जानकारी मिली है। मैंने ‘सुपर 30’ के निर्माताओं से जरूरत पडऩे पर कठोर फैसला लेने का आग्रह किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह पर्दे के पीछे दबी रहने के लिए नहीं है। सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी पीडि़तों को अपनी बात कहने के लिए सशक्त किया जाना चाहिए।’’

उनका यह बयान फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा उन पर परोक्ष हमला करने के अगले दिन आया है।

मेहता ने कहा था कि दो बच्चियों के पिता के तौर पर उन्हें डर लगता है कि उनकी बेटियों को इन सबसे निपटना होगा, क्योंकि विकास बहल के खिलाफ किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि एक प्रमुख अभिनेता उनकी फिल्म में काम कर रहा है। अब कौन सशक्त है? पीडि़त या दोषी?

ऋतिक के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने मेहता को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिस कारण मेहता को अपना ट्विटर खाता डिलीट करना पड़ा था।

एक महिला ने बहल पर 2015 में गोवा में उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसके बारे में मीडिया को पिछले वर्ष बताया और पिछले महीने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर 10 साल पहले उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाने के बाद तेज हुए ‘मी टू अभियान’ के बाद उस महिला ने बहल पर फिर से आरोप लगाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik urges Super 30 producers to take hard stand against Vikas Bahl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan, super 30, vikas bahl, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved