• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हफ्ते भर में महज इतने करोड़ ही कमा पाई ऋतिक-सैफ अली खान की फिल्म

Hrithik-Saif Ali Khans film could earn only so many crores in a week - Bollywood News in Hindi

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बीते महीने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। फिल्म को समीक्षकों से बहुत तारीफ मिली थी, जिसे देखते हुए महसूस हुआ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म ने शुरूआती 3 दिन में मात्र 37 करोड़ का कारोबार किया, जिससे स्पष्ट हो गया था कि यह फिल्म भी बॉलीवुड की दूसरी बड़ी फिल्मों की तरफ असफल हो गई है।

सोमवार को इस फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत से भी ज्यादा गिरावट आई। दशहरे पर फिल्म ने जिस तरह से कमाई की उससे हर किसी को यही लगा विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उठ सकता है, लेकिन गुरुवार को सातवें दिन फिल्म की कमाई में वापिस गिरावट आई और यह फिल्म केवल 3 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई। बुधवार तक 55 करोड़ तक कमाई कर चुकी ये फिल्म गुरूवार को 58.31 पर ही सिमट गई।

ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय की फिल्म पीएस-1 से हुई थी। जहां ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई, तो वहीं ऐश्वर्या की फिल्म को वैश्विक स्तर पर अलग-अलग भाषाओं में प्रदर्शित रिलीज किया गया। इस फिल्म से ऋतिक रोशन चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे हैं और उन्होंने फिल्म में वेधा का नकारात्मक किरदार निभाया है। विक्रम वेधा का निर्देशन गायत्री-पुष्कर ने किया है, जिन्होंने इससे पहले इसके मूल तमिल वर्जन को निर्देशित किया था। हिन्दी में भी फिल्म का नाम वही रखा गया है जो तमिल फिल्म का था। तमिल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने विक्रम वेधा का किरदार अदा किया था।

इस सप्ताह उसे दूसरी फिल्मों द घोस्ट, गॉडफादर, पोन्नियन सेल्वन-1, कन्नड़ फिल्म कंतारा और आज प्रदर्शित हुई गुडबाय जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं, से कड़ा मुकाबला करना पड़ेगा। इस मुकाबले को देखते हुए यह तो निश्चित नजर आ रहा है कि ऋतिक रोशन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत 175 करोड़ को निकालने में पूरी तरह से असफल हो गई है। साथ ही यह फिल्म लाइफ टाइम 70 करोड़ के कारोबार तक पहुँचने में भी उसे कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik-Saif Ali Khans film could earn only so many crores in a week
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik-saif ali khans film could earn only so many crores in a week, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved