• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हकलाने पर प्रेजेंटेशन देने से छात्र को रोका गया, समर्थन में आए ऋतिक

Hrithik Roshan stands up for student bullied over stutter - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन उस छात्र के समर्थन में आ खड़े हुए हैं, जिसे हकलाने के कारण विश्वविद्यालय में प्रेजेंटेशन नहीं देने दिया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकती। एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा था, "रिश्ते में लगने वाला मेरा भाई, जिसे हकलाने की समस्या है, वह अपनी कक्षा में प्रेजेंटेशन दे रहा था, इसी दौरान उसके एसओडी/लेक्चरर ने उससे कक्षा के सभी छात्रों के सामने कहा कि 'अगर तुम ठीक से नहीं बोल पाते हो तो शायद तुम्हें पढ़ाई नहीं करनी चाहिए'। इस घटना के बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं आ रहा है।"

यूजर ने आगे लिखा, "अब उसने अपने विश्वविद्यालय में वापस जाने से और अपने सहपाठियों का सामना करने और पढ़ने से मना कर दिया है। उसका आत्मविश्वास टूट चुका है।"

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्हें खुद कभी बोलने के विकार का सामना करना पड़ा था और जो स्पीच थेरेपी के बाद इस समस्या से बाहर आए थे उन्होंने इस पोस्ट पर रविवार को प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने लिखा, "कपया अपने भाई को कहे कि प्रोफेसर और उसका जजमेंट दोनों बेतुके हैं।"

अभिनेता ने आगे लिखा, "हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से पीछे नहीं ढकेल सकती। उसे कहो कि उसका कोई कसूर नहीं है और ऐसा कुछ नहीं है, जिससे उसे शर्म हो। उस पर शर्म करने वाले लोग बुद्धिहीन बंदरों से भी गए गुजरे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik Roshan stands up for student bullied over stutter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan, student, ऋतिक रोशन, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved