• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋतिक रोशन ने की सबा आजाद की तारीफ, ट्रेलर लांच इवेंट में गाया गाना

Hrithik Roshan praised Saba Azad, sang a song at the trailer launch event - Bollywood News in Hindi

ऋतिक रोशन की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वैसे ऋतिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। हाल ही इसका टीजर जारी किया गया था, जिसमें ऋतिक के साथ साथी कलाकार दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की भी खूब तारीफ हुई।

ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सबा आजाद के कारण भी अक्सर चर्चाओं में आ जाते हैं। वे सबा के साथ गोल देते हुए नजर आते हैं। साथ ही हमेशा सबा का उत्साह बढ़ाते रहते हैं। ऋतिक ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल रविवार (10 दिसंबर) को सबा ने 'खो गए हम कहां' की ट्रेलर लॉन्च इवेंट में परफॉर्म करते हुए गाना गाने के साथ डांस भी किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर ऋतिक ने भी रिएक्शन दी है।


ऋतिक ने वीडियो को इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर शेयर कर सबा के एक्ट की तारीफ की। ऋतिक ने लिखा, “बंद नाक के साथ छींक के बीच परफॉर्म किया, लेकिन फिर भी यह बहुत मजेदार है। यह गाना अच्छा है।” इसके साथ लाल दिल वाली इमोजी शेयर की। इवेंट से एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें 'खो गए हम कहां' के सितारे अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी व आदर्श गौरव मंच पर सबा के साथ डांस करते नजर आए।


सबा ने बोल्ड वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। डार्क मेकअप और खुले बालों के साथ सबा ने लुक पूरा किया। उल्लेखनीय है कि ऋतिक का अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक हो चुका है। उनके दो बेटे हैं। पिछले कुछ समय से ऋतिक का सबा से अफेयर चल रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik Roshan praised Saba Azad, sang a song at the trailer launch event
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan praised saba azad, sang a song at the trailer launch event, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved