• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोनावायरस को मेरे पिता से डरना चाहिए : ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan: Coronavirus should be afraid of my dad - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन में आजकल जोश व उत्साह काफी ज्यादा है और इसके पीछे की वजह उनके पिता व दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन हैं। शुक्रवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके पिता 71 साल की उम्र में बड़ी ही लगन के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, "यह हैं मेरे पिता, जो कभी हार नहीं मानते हैं। इस वक्त लड़ने के लिए हमें इसी तरह के ²ढ़ संकल्प को अपनाने की आवश्यकता है।"

ऋतिक ने आगे लिखा, "इस साल वह 71 के हो जाएंगे और आज भी वह दिन में दो घंटा कसरत करते हैं। अभी हाल ही में पिछले साल वह कैंसर जैसी बीमारी से ठीक हुए हैं। मुझे लगता है कि वायरस को उनसे डरना चाहिए। बहुत ज्यादा डरना चाहिए।"

दुनिया भर में चल रही कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में ऋतिक निरंतर लोगों के बीच इसे लेकर जागरूकता का प्रसार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक मिनट, 42 सेकेंड की समयसीमा वाले एक वीडियो को साझा किया, जिसमें उन्होंने इसे फैलने से रोकने की अपील की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik Roshan: Coronavirus should be afraid of my dad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan, rakesh roshan, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved