• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋतिक ने किया 'कृष' और 'एलओटीआर' के बीच संबंध का खुलासा

Hrithik reveals the connection between Krrish and LOTR - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जो वर्तमान में अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' की तैयारी कर रहे हैं, ने महाकाव्य फिल्म फ्रेंचाइजी 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स (एलओटीआर)' के साथ अपने संबंध को साझा किया है।

जेआरआर द्वारा लिखे गए उपन्यास पर आधारित 'एलओटीआर' को सबसे बड़ी त्रयी में से एक माना जाता है। टॉल्किन ने अपनी रिलीज के बाद से फंतासी फिल्मों के प्रेमियों को लंबे समय से आकर्षित किया है।

'वॉर' के अभिनेता को याद आया वर्ष 2004 की एक घटना जब उनके पिता राकेश रोशन ने 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' देखा था।

इसके बाद ऋतिक ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा, "फिल्म पूरी करने के बाद, उन्होंने मुझे फोन किया और हमने फिल्म की भव्यता और फिल्म निर्माण, पात्रों और सेटिंग के बारे में चर्चा की।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी बातचीत के दौरान एक समय उन्होंने मुझसे पूछा, 'हम अपनी फिल्मों के बाद के संस्करण क्यों नहीं ला सकते? हम 'कोई.. मिल गया' का विस्तार कैसे करेंगे?' इस तरह 'कृष' अस्तित्व में आया।"

'कृष' फ्रैंचाइजी की शुरूआत 'कोई.. मिल गया' से हुई, जो एक साल पहले 2003 में रिलीज हुई थी, जब एपिफेनी ने राकेश रोशन को हिट किया था। फ्रैंचाइजी को 'कृष 3' नामक तीसरी फिल्म के साथ राउंड अप किया गया था, जो 2013 में पहले भाग के लगभग एक दशक बाद रिलीज हुई थी।

अपना आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे 'एलओटीआर' के निर्माताओं को 'कृष' की फ्रेंचाइजी के पीछे के विचार के लिए धन्यवाद देना है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik reveals the connection between Krrish and LOTR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan, hrithik reveals the connection between krrish and lotr, krrish, lotr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved