• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋतिक ने की भारतीय बैले डांसर का सपना पूरा करने में मदद

Hrithik helped fulfill the dream of Indian ballet dancer - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभी कुछ दिन पहले ऋतिक की नजर एक 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर के लिए शुरू किए गए फंडरेजर पर पड़ी, जो अपने सपने को पूरा करना चाहता था और पलक झपकते ही ऋतिक ने उसके अधूरे सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। बैले डांसर कमल सिंह (20) दिल्ली के विकासपुरी निवासी है, जहां उनके पिता ई-रिक्शा चालक हैं। वह इंग्लैंड के लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में प्रवेश पाने वाले पहले भारतीय डांसर हैं। लेकिन पैसों की कमी के कारण, वह अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ थे।

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके उदार दान के लिए धन्यवाद दिया है जिसने कमल को अपना लक्ष्य प्राप्त करने के करीब पहुंचा दिया है।

अगर ऋतिक के सोशल मीडिया टाइमलाइन को देखा जाए, तो वह प्रशंसनीय पोस्ट से भरा हुआ नजर आता है। चाहे वह डांस/सिंगिंग/ मिमिक्री/पेंटिंग जैसी कोई भी कला हो, वह उनके प्रोफाइल पर उनके लिए व्यक्तिगत नोट्स/लाइक्स छोड़ना पसंद करते हैं।

इस साल की शुरूआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नर्तक युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें 'समुदेस्ट एयरवॉकर' का नाम दिया था।

ऋतिक कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की वर्षा करते आये है। यही वजह है कि सही प्रतिभा को आगे बढ़ने और अधिक क्षितिज हासिल करने में मदद करने के लिए, ऋतिक को असल जिंदगी का हीरो माना जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik helped fulfill the dream of Indian ballet dancer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian ballet dancer, hrithik roshan, hrithik helped fulfill the dream of indian ballet dancer, ballet dancer kamal singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved