• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋतिक ने इस लॉकडाउन में पपराजी को दिया अपना समर्थन

Hrithik Extends His Support To Paparazzi Amid Lockdown - Bollywood News in Hindi

मुंबई। महामारी से समूचे देश में ठहराव आ जाने से ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनकी आजीविका प्रभावित हुई है। इस तरह की चिंताजनक स्थिति में ऋतिक रोशन ने एक बार फिर से आगे बढ़कर बॉलीवुड के उन पपराजी प्रोफेशनल्स का आर्थिक रूप से समर्थन किया है, जो लॉकडाउन का खामियाजा भुगत रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी सहित कई अन्य लोगों ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच फोटोग्राफरों की मदद करने के लिए ऋतिक को धन्यवाद दिया है। इससे पहले भी ऋतिक सिने और टीवी कलाकारों व उनके परिवारों का समर्थन कर चुके हैं, जो फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग के बंद हो जाने के कारण सबसे मुश्किल हालातों में से होकर गुजर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने चिंता दिखाते हुए लोगों की सहायता के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। समय-समय पर ऋतिक ने आवश्यक प्रयास करते हुए समर्थन और फंड्स के साथ मदद की है, जिसका उद्देश्य बीएमसी कार्यकतार्ओं और कार्यवाहकों के लिए एन95 और एफएफपी3 मास्क की व्यवस्था करके राष्ट्र के लोगों की सहायता करना और साथ ही 1.2 लाख से अधिक जरूरतमंदों के लिए पौष्टिक भोजन की सुविधा प्रदान करना भी है।

ऋतिक का यह कदम निश्चित रूप से हमारे देश के लोगों के लिए मददगार रहा है। यही वजह है कि ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वह सही मायनों में कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik Extends His Support To Paparazzi Amid Lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik roshan, support, paparazzi, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved