• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रह्मास्त्र के 2रे भाग में नजर आ सकते हैं ऋतिक, दिया हिंट

Hrithik, Diya Hint can be seen in 2nd part of Brahmastra - Bollywood News in Hindi

आगामी 30 सितम्बर को ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा प्रदर्शित होने जा रही है। यह इसी नाम से बनी तमिल फिल्म का रीमेक है जिसे इसके मूल निर्देशक पुष्कर गायत्री ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के सिलसिले में ऋतिक रोशन लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने खुलासा किया कि वो अयान मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के सीक्वल में दिखाई दे सकते हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक से ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में काम करने की खबरों के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे सबको कन्फर्म हो गया कि वो ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आएंगे।

पीटीआई से बातचीत के दौरान ऋतिक से ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में उनको कास्ट किए जाने को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर रिएक्ट करते हुए ऋतिक ने कहा, क्या हो रहा है? कुछ नहीं हो रहा। मेरी अगली फिल्म फाइटर है। इसके बाद इन सभी प्रोजेक्ट्स से जुडऩे की संभावना है, जिनके बारे में आप बात कर रहे हो।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि ऋतिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट में देव की भूमिका निभाएंगे। हालांकि उन्हें फिल्म के पहले पार्ट में नहीं देखा गया है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए ऋतिक के अलावा रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन के नाम का भी फैंस अनुमान लगा रहे थे। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 2025 में रिलीज होने वाली है। अब ऋतिक ने कुछ कन्फर्म तो नहीं किया, लेकिन उनके इस बयान से फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि शायद वो ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आएंगे।

ब्रह्मास्त्र हुई 400 करोड़ के क्लब में शामिल
ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अब तक 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। ब्रह्मास्त्र की रिलीज से सिनेमाघरों में वापस जान आ गई है। ये फिल्म ऑडियंस को थिएटर लाने में कामयाब रही, जो कि हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्में नहीं कर पाई थीं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाडिय़ा और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं।

फाइटर में दीपिका-ऋतिक पहली बार साथ आएंगे नजर
ऋतिक रोशन की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फाइटर के जरिए ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा अनिल कपूर भी इसमें अहम भूमिका में दिखेंगे। इससे पहले ऋतिक दो दिन बाद ही परदे पर विक्रम वेधा में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hrithik, Diya Hint can be seen in 2nd part of Brahmastra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hrithik, diya hint can be seen in 2nd part of brahmastra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved