• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'भूत' का डरावना जहाज पर्दे पर हुआ जीवंत

How the dead ship in Bhoot came alive on screen - Bollywood News in Hindi

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' बॉलीवुड के पर्दे पर एक बार फिर से डर को वापस ला रहा है, वहीं फिल्म के पूरे प्रोडक्शन डिजाइन ने पर्दे पर वास्तविक डर को लाने का पूरा प्रयास किया है। फिल्म के प्रोडक्शन प्रमुख आदित्य कंवर ने आईएएनएस से कहा, "'भूत' में सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक पहलू जहाज है। इसलिए जहाज को वास्तविक और प्रामाणिक दिखाना महत्वपूर्ण था।"

उन्होंने आगे कहा, "हमने वास्तविक जहाज के उचित वाइब के लिए काफी शोध, संदर्भ और स्काउटिंग की। ऐसा कोई भी इंसान जो कभी मालवाहक जहाज पर नहीं चढ़ा है या कभी उस पर काम नहीं किया है उसे नहीं पता है कि उसका वास्तविक आकार कैसा होता है और क्लॉस्ट्रोफोबिया कैसा होता है। मैं चाहता हूं कि जो भी इस फिल्म को देखे उसे ऐसा लगे कि वह जहाज में है और वहां फंस चुका है।"

फिल्म के प्रोडक्शन प्रमुख ने विस्तार में बताया, "हम इस बात को लेकर काफी सतर्क थे कि मालवाहक जहाज के इंटीरियर को कैसे डिजाइन करना है। इसे वास्तविक बनाए रखने के साथ ही शूटिंग के लिए अनुकूल बनाए रखना था।

'भूत' के सभी प्रोडक्शन डिजाइन को फिल्म के जरिए भय का अहसास कराना था। इसलिए एक डिजाइनर के नाते मुझे एक नियमित स्थान को भी डर पैदा करने के नजरिए से देखना शुरू करना पड़ा, उदाहरण के लिए घर या ऑफिस। ऐसा करने का एक तरीका है, वह है कलर पैलेट बनाकर शूट करना, जो उस नजरिए के लिए मूड सेट करेगा, जिसे आप शूट कर रहे हैं। भले ही उन दृश्यों में डर नहीं था, लेकिन डर की भावना हमेशा मौजूद थी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-How the dead ship in Bhoot came alive on screen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhoot, alive, screen, भूत पार्ट वन, विक्की कौशल, vicky kaushal, bhoot part one the haunted ship, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved