• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'हिट : द सेकेंड केस' के ट्रेलर में दिखी सच्ची अपराधिक घटना की कहानी

HIT: The Second Case trailer has eerie similarities with recent Delhi horror - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । साउथ अभिनेता आदिवी शेष अभिनीत 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर दिल्ली में भयावह श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की याद दिलाता है। ट्रेलर में श्रद्धा नाम का उल्लेख है जो कि कहानी से लोगों को जोड़ता है। यह एक संयोग है। कहानी एक साल पहले लिखी गई थी और एक सप्ताह के भीतर इस तरह की भीषण वास्तविक जीवन त्रासदी के बाद फिल्म रिलीज हो रही है।

'हिट 2' डॉ. सैलेश कोलानू के 'हिट' वर्स की दूसरी किस्त है।

सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने बुधवार को रोमांचक ट्रेलर के साथ फिल्म प्रेमियों को खुश कर दिया।

ट्रेलर एक शांत पुलिस वाले, कृष्ण देव (केडी) की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका सामना एक भयानक मामले से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों को पक्षी-दिमाग के रूप में मजाक उड़ाता है और फिर वह खुद को एक भीषण हत्या को हल करते हुए पाता है जिसने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है।

केडी का जीवन, प्यार, नौकरी, और बाकी सब कुछ इसमें आपस में जुड़ा हुआ है। क्या केडी मामले को हल करने में सक्षम होगा? क्या वह इस जघन्य अपराध के असली अपराधी को ट्रैक कर पाएगा?

आदिवी शेष ने 'मेजर' के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरूआत की थी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के अलावा, फिल्म को 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव द्वारा हिंदी भाषा की फिल्म के रूप में चुना गया।

नेटिजेंस के अनुरोधों के जवाब में, 'हिट2: द सेकेंड केस' के निर्माता दिसंबर के अंत तक हिंदी संस्करण के लिए रिलीज पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका में मीनाक्षी चौधरी हैं, जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्रशांति तिपिरनेनी फिल्म का निर्माण कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी प्रस्तुतकर्ता हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-HIT: The Second Case trailer has eerie similarities with recent Delhi horror
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adivi sesh, hit the second case, hit the second case trailer, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved