• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रसिद्ध माता-पिता होने पर दबाव अपने आप बढ़ जाता है : हिमेश रेशमिया

Himesh Reshammiya: Pressure automatically increases when you have famous parents - Bollywood News in Hindi

मुंबई । सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में जजों के पैनल में नजर आ रहे संगीतकार हिमेश रेशमिया लता मंगेशकर के भावनात्मक और रोमांटिक ट्रैक पर प्रतियोगी काव्या लिमये के अद्भुत प्रदर्शन को सुनकर दंग रह गए। गाना था 1964 की फिल्म 'आप की परछाइयां' का 'अगर मुझसे मोहब्बत है'। काव्या गुजराती गायक सचिन लिमये की बेटी हैं, जिन्हें 'गोपाला', 'कृष्ण कान्हा' जैसे कई भक्ति एल्बमों के लिए जाना जाता है। हिमेश ने कहा कि वह एक जाने-माने गायक की बेटी होने के उनके दबाव को समझ सकते हैं क्योंकि वह खुद फिल्म निर्माता विपिन रेशमिया के बेटे हैं।

उन्होंने कहा, "आप सचिन की बेटी हैं। जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है। लोग आप पर नजर रखते हैं कि आप उनसे बेहतर कर रहे हैं या नहीं। संघर्ष अलग है। मैं दबाव मसझ सकता हूं और मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं। गाते रहें और सभी को गौरवान्वित करें।"

उन्हें जवाब देते हुए, काव्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के माध्यम से चुना गया और ऐसे प्रतिष्ठित जजों के सामने प्रदर्शन करने का मौका मिला। इतने बड़े सिंगिंग स्टार की बेटी होना निश्चित रूप से भारी हो सकता है लेकिन साथ ही इंडियन आइडल की यात्रा के माध्यम से, मेरा उद्देश्य अपने लिए एक नाम बनाना और अपने परिवार को गौरवान्वित करना है।"

सिंगिंग रियलिटी शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himesh Reshammiya: Pressure automatically increases when you have famous parents
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himesh reshammiya, pressure, famous parents, himesh reshammiya pressure automatically increases when you have famous parents, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved