• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमांशु मल्होत्रा ने अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' के बारे में किए कई खुलासे

Himanshu Malhotra opens up about upcoming movie Shershaah - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा आगामी फिल्म 'शेरशाह' में मेजर राजीव कपूर के रूप में नजर आएंगे। 'एक नई उम्मीद-रोशनी' और 'नच बलिए 7' जैसी परियोजनाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बारे में बोलते हुए, मल्होत्रा कहते हैं कि मुझे कुणाल कोहली के साथ एक प्रोजेक्ट करना था और कास्टिंग डायरेक्टर जोगीजी ने इसके लिए मेरा ऑडिशन लिया। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुझे फिर से जोगीजी से अलग ऑडिशन के लिए बुलाया गया। मुझे पता था कि यह फिल्म 'शेरशाह' के लिए है और सिद्धार्थ मल्होत्रा शीर्षक भूमिका निभाएंगे।

फिल्म विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है। यह 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कारगिल और पालमपुर में अपने चरित्र और शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता का कहना है कि उनकी भूमिका में बहुत सारे शारीरिक प्रशिक्षण शामिल थे और वास्तव में वह सेट पर घायल हो गए थे। लेकिन कुल मिलाकर उनके लिए यह पूरा अनुभव अद्भुत था और उन्होंने इसका भरपूर आनंद लिया।

वह साझा करते है कि बहुत सारे शारीरिक प्रशिक्षण की आवश्यकता थी और शूटिंग के दौरान मेरे घुटनों और कोहनी में चोट लगी थी। कारगिल और पालमपुर में शूटिंग करना बहुत मजेदार था। सभी युद्ध के ²श्य कारगिल में शूट किए गए थे। भारतीय सेना की वर्दी पहने हुए और एक मेजर की भूमिका निभा रहा हूं। पूरी तरह से एक अलग एहसास।

39 वर्षीय अभिनेता ने कारगिल में काम करने के पूरे कार्यक्रम और लगाए गए विभिन्न प्रतिबंधों के बारे में खुलासा किया। वह आगे कहते हैं कि हम सभी सेना की इकाई से घिरे हुए थे और यह एक जबरदस्त अनुभव था। वे हमारा मार्गदर्शन कर रहे थे। मुझे याद है कि हमारे कारगिल कार्यक्रम के दौरान, विभिन्न प्रतिबंधों के कारण, हमें बाहर निकलने की अनुमति नहीं थी और हम एक साथ पोस्ट पैक अप जाम कर देते थे। मोबाइल नेटवर्क अच्छा नहीं था, इसलिए हम सभी लाइव संगीत के साथ अपना मनोरंजन करते थे और यह एक रोमांचक अनुभव था।

हिमांशु अपने सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रशंसा से भरे हुए हैं क्योंकि वह उन्हें एक उत्कृष्ट अभिनेता और बहुत ही डाउन टू अर्थ व्यक्ति कहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा की भूमिका को उत्कृष्ट रूप से चित्रित किया है। उन्हें अपने स्टारडम के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है और अपने कौशल को अच्छी तरह से जानते हैं। सिद्धार्थ भी विक्रम बत्रा की तरह एक पंजाबी हैं, इसलिए वे भी समान दिखते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himanshu Malhotra opens up about upcoming movie Shershaah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himanshu malhotra, shershaah, sidharth malhotra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved