• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमांश कोहली का नया गाना 'चुरा लिया' हुआ रिलीज

मुंबई। 'यारियां' के अभिनेता हिमांश कोहली और अभिनेत्री अनुष्का सेन का 'चुरा लिया' गाना मंगलवार को रिलीज हो गया है। अभिनेता ने इस गाने की थीम और अनुष्का के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। डेली सोप 'हमसे है लाइफ' में राघव ओबेरॉय का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का कहना है कि यह एक रोमांटिक ट्रैक है। यह समझाना मुश्किल है कि प्यार की वास्तविक परिभाषा क्या है।

उन्होंने अनुष्का के साथ काम करने के अनुभव कहा कि अनुष्का एक बहुत ही मजेदार शख्सियत है और एक त्वरित शिक्षार्थी है, उसके साथ जोड़ी बनाना मजेदार था। हमने उस पल को क्लिक किया जब हम मिले थे।

परंपरा और सचेत ने गाना गाया है। हिमांश उन्हें एक प्यारी जोड़ी और अद्भुत गायक कहते हैं। हिमांश का कहना है कि परंपरा और सचेत सबसे प्यारे जोड़े हैं जिनके साथ मैंने बातचीत की है। वे इतनी अच्छी तरह से मेल खाते हैं कि यह नियमित अभिनेताओं के साथ काम करने में सहज महसूस करता है। वर्तमान में, युगल एक सोशल मीडिया सनसनी है और मुझे लगता है कि वे देश के सर्वश्रेष्ठ गायक जोड़ों में से एक हैं।

हिमांश आगे कहते हैं कि प्रेम कहानियां दर्शकों और इसे पसंद करने वाले सभी आयु वर्ग के साथ अच्छी तरह से जुड़ती हैं। प्यार वास्तविक जीवन में सबसे कम व्यक्त की गई भावना है, लेकिन कैमरे के सामने सबसे अधिक व्यक्त की जाने वाली शैली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम जो चाहते हैं उसे देखना पसंद करते हैं और प्यार की कहानियां सभी उम्र के लोगों को उत्साहित करती हैं।

इस सवाल पर कि क्या संगीत वीडियो प्रशंसकों और दर्शकों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका है, उन्होंने जवाब दिया कि एक अभिनेता को इतना बहुमुखी होना चाहिए कि वह खुद को किसी भी माध्यम से प्रासंगिक बना सके। संगीत वीडियो करना हमेशा मजेदार होता है। लेकिन जब आपको शब्दों, मूव्स और चरित्र की भावनाओं को गीत की लय के साथ मिलाना होता है तो यह चुनौतीपूर्ण हो जाता है, और जब यह चुनौतीपूर्ण हो जाता है, तो यह एक पुरस्कार-योग्य प्रदर्शन करने का अवसर बन जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himansh Kohli unspools details of his new song Chura Liya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himansh kohli, chura liya, anushka sen, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved