• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'खुदा हाफिज : चैप्टर टू' का गीत 'आजा वे' रिलीज

मुंबई । विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म 'खुदा हाफिज: चैप्टर टू- अग्नि परीक्षा' के निर्माताओं ने एक्शन-थ्रिलर 'आजा वे' का चौथा गाना रिलीज किया है। फारुक कबीर, विशाल मिश्रा और कौशल द्वारा लिखे गए इस हार्टब्रेक ट्रैक को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया और गाया है। फिल्म के निर्देशक कबीर ने कहा, "मेलोडी शब्दों से बहुत अधिक कह सकता है। विशाल मिश्रा ने समीर और नरगिस की प्रेम कहानी के भावनात्मक ढांचे को सबसे खूबसूरत तरीके से सामने लाने के लिए संगीत की शक्ति का इस्तेमाल किया है।"

विशाल ने आगे बताया, "मुझे पता था कि मेरा काम खत्म हो गया है जब फारुक ने मुझे बताया कि हमें इस गाने के माध्यम से समीर और नरगिस की प्रेम कहानी को बताना है। यह गीत एक ऐसी कहानी से पैदा हुआ है जो हमें हमारी भावनाओं से जोड़ती है और बताती है कि हम कितने कमजोर हैं।"

'खुदा हाफिज: अध्याय टू - अग्नि परीक्षा' कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख और राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित इस फिल्म का संगीत मिथुन और विशाल मिश्रा ने दिया है। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह फिल्म में अहम भूमिका में हैं।

पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म 8 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heartbreak track Aaja Ve from Khuda Haafiz: Chapter II is out now
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heartbreak track aaja ve from khuda haafiz chapter ii, khuda haafiz chapter ii, vidyut jammwal, shivaleeka oberoi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved