• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्विटर के समर्थन में कंगना रनौत, कहा ब्लू टिक के लिए पैसे लेना बिल्कुल सही

Have Aadhar, get blue tick: Kangana solution to Twitter conundrum - Bollywood News in Hindi

मुंबई । कंगना रनौत को भले ही माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया गया हो, लेकिन उन्होंने हाल ही में 'वैचारिक रूप से प्रेरित' होने के लिए प्लेटफॉर्म को अपना समर्थन दिया है। रविवार को, कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ट्विटर की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा।

कंगना ने लिखा: ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। यह बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित है, बजाए फैशन या लाइफ स्टाइल के बारे में। हालांकि, मैं इसका प्रोसेस कभी नहीं समझ पाई, जिसके जरिए केवल कुछ लोग वेरीफाई होते हैं। जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाई अस्तित्व ही नहीं है। उदाहरण के लिए मैं वेरीफाइड हूं लेकिन मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं, तो 3-4 जोकर आपकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वह कोई अवैध जीवन जी रहे हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे कहा, जिस किसी के पास आधार कार्ड है, उन्हें आसानी से वेरिफिकेशान मिलना चाहिए।

एक्ट्रेस के पोस्ट को देख यूजर मान रहे है कि कंगना ट्विटर के इस कदम के पक्ष में है।

एक्ट्रेस ने कहा: ट्विटर अकाउंट को बनाए रखने के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। अब दुनिया में फ्री लंच नहीं होता है। अगर ये सारे प्लेटफॉर्म आपको फ्री में सुविधाएं देंगे तो भला पैसे कैसे आएंगे।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के प्रति कंगना के रवैये में बदलाव स्पष्ट रूप से एलन मस्क द्वारा ट्विटर के अधिग्रहण के बाद नेतृत्व में बदलाव के कारण है। लेकिन, उन्होंने ट्विटर के 50 प्रतिशत कर्मचारियों को वैश्विक स्तर पर बर्खास्त करने के मामले में कुछ भी नहीं कहा। जिससे कंपनी में काम करने वाले भारतीय लोग भी प्रभावित हुए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Have Aadhar, get blue tick: Kangana solution to Twitter conundrum
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, twitter, have aadhar, get blue tick kangana solution to twitter conundrum, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved