• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अभिजीत पर बोले हरिहरन, ‘कुछ भी’ करना है तो शौचालय जाएं, सोशल प्लेटफॉर्म...

नई दिल्ली। अभिजीत भट्टाचार्य की हाल ही में लेखिका अरुंधती राय और जेएनयू छात्रसंघ नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणियों पर जहां सिंगर सोनू निगम समेत कई लोगों ने समर्थन किया था, वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स ने इसका विरोध भी किया था। अब गायक हरिहरन ने अभिजीत के सोशल मीडिया पर प्रयोग की जाने वाली भाषा का विरोध किया है। फिल्म इंडस्ट्री में 48 साल पूरे कर चुके गायक हरिहरन ने खबर एनडीटीवी डॉट कॉम को बताया, ‘हम जिस भाषा का इस्तेमाल अपने ड्रॉइंग रूम में करते हैं, उसे सडक़ पर नहीं बोलते। हम पब्लिक में बात करते हुए अपनी भाषा पर विशेष ध्यान रखते हैं। ऐसे ही आप सोशल मीडिया पर किसी भी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते।’ उन्होंने कहा, ‘अगर आपको कुछ भी करना है तो आप टॉयलेट का इस्तेमाल करिए, आप प्लेटफॉर्म गंदे नहीं कर सकते।
बता दें कि हाल ही में भाजपा नेता और अभिनेता परेश रावल ने मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। उसी ट्वीट का समर्थन करते हुए अभिजीत भट्टाचार्य ने उसे रीट्वीट करते हुए लिखा कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना द्वारा जीप से बांध कर घुमाया जाना चाहिए। अभिजीत की महिलाओं पर की गई भद्दी टिप्पणी पर ट्विटर इंडिया ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। लेकिन अभिजीत के बचाव में दूसरे ही दिन प्लेबैक सिंगर सोनू निगम उतर गए और उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट खुद ही डिलीट कर लिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hariharan spoke on Abhijit, do anything to go to the toilet, do not social platform dirty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hariharan, on abhijit, social platform, abhijeet bhattacharya, sonu nigam, arundhati roy, twitter, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved